बानसूर: सड़क को दुरुस्त कराने के लिए निकाला पैदल मार्च, CM के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336800

बानसूर: सड़क को दुरुस्त कराने के लिए निकाला पैदल मार्च, CM के नाम सौंपा ज्ञापन

 20 किलोमीटर सड़क को जल्द से जल्द दुरुस्त कराने के लिए सैकड़ों युवाओं ने  पैदल मार्च निकालकर सीएम के नाम  ज्ञापन सौंपा है.

बानसूर: सड़क को दुरुस्त कराने के लिए निकाला पैदल मार्च, CM के नाम सौंपा ज्ञापन

Bansur: नारायणपुर उपखंड क्षेत्र की जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली नारायणपुर कुशालगढ़ सड़क मार्ग पर हाल ही में सड़क निर्माण कार्य पूरा होने से पहले ही सड़क की परतें उधड़ने लगी है. जिससे एनएच अधिकारीयों की पोल खुलने लगी है. 

बतो दें कि सोमवार को बानसूर क्षेत्र के युवाओं ने राकेश दायमा के नेतृत्व में मुण्डावरा स्टैंड से नारायणपुर तहसील कार्यालय तक पैदल मार्च निकालकर कर राजस्थान के मुख्यमंत्री के नाम नारायणपुर नायब तहसीलदार शिवानी शर्मा को ज्ञापन सौंपा है.
ज्ञापन में बताया गया है कि सड़क का कार्य पूरा होने से पहले ही घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग होने से सड़क जगह जगह से उधड़ गई और सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है.

यह भी पढ़ें: रामगढ़ मेले में महिला के साथ हुई छेड़छाड़, पति-देवर ने रोका तो धारदार हथियार से हमला

साथ ही बताया कि इस मार्ग से पर्यटन स्थल और धार्मिक स्थल भर्तृहरि,पाण्डुपोल, सरिस्का अभयारण्य, नलदेश्वर, गरवाजी, सीलीसेढ़ और जिला मुख्यालय के लिए रोज हजारों लोग आवागमन करते हैं. सड़क उधड़ने के बाद आए दिन हादसे होते रहते हैं. लोग जान जोखिम में डाल कर इस रास्ते से आ जा रहे हैं, लेकिन सड़क में कोई सुधार नहीं हो रहे है.

20 किमी चलकर निकाला पदैल मार्च

हाल ही में इस सड़क मार्ग का निरीक्षण उद्योग और देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत कर भी चुकी हैं, लेकिन एन एच अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. युवाओं ने सोमवार को 20 किलोमीटर सड़क को जल्द से जल्द दुरुस्त कराने के लिए आज मुण्डावरा स्टैंड से सैकड़ों युवाओं ने पैदल मार्च किया और ज्ञापन सौंपा है.

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: Rajasthan Weather : बाढ़ के बाद अब उबल रहा राजस्थान, मौसम विभाग के मुताबिक 8 सिंतबर के बाद बदलेंगे हालात

अलवर में 70 से अधिक उम्र की महिला ने दिया आईवीएफ पुत्र को जन्म, रिटायर्ड फौजी के घर गूंजी किलकारी

Trending news