अग्निपथ योजना पर भिवाड़ी रहा अलर्ट मोड पर, दिखे पुलिस के कड़े बंदोबस्त
Advertisement

अग्निपथ योजना पर भिवाड़ी रहा अलर्ट मोड पर, दिखे पुलिस के कड़े बंदोबस्त

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर सोमवार को किए गए भारत बंद के ऐलान को मद्देनजर रखते हुए भिवाड़ी पुलिस चाक-चौबंद नजर आई. किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए भिवाड़ी में चार से पांच मुख्य जगहों पर पुलिस नाके लगाए गए थे.

अग्निपथ योजना पर भिवाड़ी रहा अलर्ट मोड पर, दिखे पुलिस के कड़े बंदोबस्त

Tijara: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर सोमवार को किए गए भारत बंद के ऐलान को मद्देनजर रखते हुए भिवाड़ी पुलिस चाक-चौबंद नजर आई. किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए भिवाड़ी में चार से पांच मुख्य जगहों पर पुलिस नाके लगाए गए थे, जिन पर सुबह से ही भारी पुलिस बल तैनात जाब्ता लगा दिया गया था ,साथ ही वाहनों की सघन जांच के साथ-साथ लोगों के इकट्ठा होने पर विशेष नजर रखी गई. 

भिवाड़ी में खिजुरिवास के पास टोल नाके पर भिवाड़ी थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ,यूआईटी फेज थर्ड थानाधिकारी कुशाल सिंह ,चोपानकी थाना अधिकारी नंदलाल जांगिड़ मय पुलिस जाब्ते के तैनात रहे साथ ही सैदपुर ,भिवाड़ी मोड़ सहित कई जगहों पर भारी पुलिस जाब्ते के साथ निगरानी रखी गई , लेकिन भिवाड़ी के अंदर अग्निपथ मामले को लेकर किसी भी प्रकार की कोई हलचल देखने को नहीं मिली.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अग्निपथ मामले को लेकर सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया गया था जिसमें सूचना मिल रही थी कि खिजुरिवास के पास टोल बूथ पर कुछ स्थानीय युवाओं के द्वारा विरोध प्रदर्शन कर हाईवे पर जाम लगाने की योजना बनाई जा रही है जैसे ही पुलिस को इस बात की सूचना मिली पुलिस ने स्थानीय लोगों से संपर्क कर जाम नहीं लगाने की समझाइश की तथा हाईवे पर किसी भी प्रकार की गतिविधि नहीं करने के लिए पाबंद किया गया , फिलहाल भिवाड़ी क्षेत्र में अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर किसी भी प्रकार की कोई गतिविधि देखने को नहीं मिल रही है, किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए जगह जगह पुलिस मुस्तैदी से नजर बनाए हुए हैं.

Trending news