भंवर जितेंद्र के जन्मदिन पर अलवर में उत्सव, कहीं गरीबों को खाना तो अस्पतालों में बट रहे फल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1735814

भंवर जितेंद्र के जन्मदिन पर अलवर में उत्सव, कहीं गरीबों को खाना तो अस्पतालों में बट रहे फल

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अलवर के सांसद रहे भंवर जितेंद्र सिंह के जन्मदिन पर जहां एक और अनेक कार्यक्रम आयोजित किए गए. वही एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस की ओर से रात को बेसहारा एवं गरीबों को भोजन खिलाया गया.

भंवर जितेंद्र के जन्मदिन पर अलवर में उत्सव, कहीं गरीबों को खाना तो अस्पतालों में बट रहे फल

Jitendra Singh Alwar : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अलवर के सांसद रहे भंवर जितेंद्र सिंह के जन्मदिन पर जहां एक और अनेक कार्यक्रम आयोजित किए गए. वही एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस की ओर से रात को बेसहारा एवं गरीबों को भोजन खिलाया गया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपेंद्र सैनी ने बताया कि एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस की ओर से यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव दीनबंधु शर्मा के नेतृत्व में बिजली घर चौराहे पर कांग्रेस के नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह के जन्मदिन पर भोजन वितरण कार्यक्रम रखा और यहां पर सभी लोगों ने उनकी दीर्घायु होने की कामना की.

उन्होंने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में अब दोबारा जिले का तीर्थ विकास होगा. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव दीनबंधु शर्मा ने बताया कि शहर में कार्यक्रम आयोजित किए गए. गरीब लोगों को खाना खिलाया गया और करीब 4 दिन तक यह खाना गरीब और बेसहारा लोगों को चलता रहेगा.

उन्होंने भंवर जितेंद्र को अलवर का विकास पुरुष बताते हुए उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी. इधर कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष साहुन खान ने बताया कि कांग्रेस के अग्रिम संगठनों के द्वारा आज अनेक कार्यक्रम आयोजित किए गए .अस्पतालों में फल वितरण किया गया. बिजली घर चौराहे पर गरीब बेसहारा लोगों को भोजन खिलाया गया.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Weather News: राजस्थान में दिखा चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का असर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजस्थान में यहां लिव इन रिलेशन मान्य, बच्चा होने के बाद भी शादी जरूरी नहीं

Trending news