पानी की समस्या को लेकर लोगों और जलदाय विभाग के अधिकारियों का हुआ आमना-सामना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1216391

पानी की समस्या को लेकर लोगों और जलदाय विभाग के अधिकारियों का हुआ आमना-सामना

कांग्रेस सेवादल की पदाधिकारी ने पुरजोर विरोध करते हुए स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सप्लाई लाइन डालने का विरोध करते हुए एईएन, जेईएन पर रिश्तेदारों के लिए स्पेशल लाइन डालने का आरोप लगाया. 

 पानी की समस्या को लेकर लोगों और जलदाय विभाग के अधिकारियों का हुआ आमना-सामना

Alwar: अलवर शिवाजी पार्क कॉलोनी के सैक्टर 1क ,2क और 3क में पानी की समस्या को लेकर सैक्टर 1क के स्थानीय लोग व जलदाय विभाग के जेईएन और कर्मचारियों का आमना सामना हो गया. बोरिंग से सेक्टर 2क व 3क में पानी आपूर्ति के लिए सप्लाई लाइन डाल रहे कर्मचारियों को सैक्टर 1क के लोगों ने काम नहीं करने दिया.

सैक्टर 1क की महिलाओं व पुरुषों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए लाइन डाले जाने का पुरजोर विरोध किया. जलदाय विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों के बूते से बाहर बात होने पर मौक पर पुलिस बल तैनाती के बाद ही बोरिंग से सप्लाई लाइन डालने का काम किया जा सका.

ये भी पढ़ें- प्रधान पति व पटवारी के बीच अभद्रता का ऑडियो वायरल, धरने पर बैठे पटवारी

जलदाय विभाग की ओर से 2क व 3क में पानी की सप्लाई के लिए डाली जा रही लाइन के लिए गड्डा खोद रही जेसीबी मशीन के कार्य में अवरोध उत्पन्न कर लोगों ने प्रदर्शन किया. इस मौके पर कांग्रेस सेवादल की पदाधिकारी ने पुरजोर विरोध करते हुए स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सप्लाई लाइन डालने का विरोध करते हुए एईएन, जेईएन पर रिश्तेदारों के लिए स्पेशल लाइन डालने का आरोप लगाया. 

कांग्रेस कार्यकर्ता ने बताया कि जलदाय विभाग के कर्मचारी मनमर्जी कर अपने रिश्तेदारों के लिए सैकड़ों परिवारों के हिस्से का पानी बंद कर रहे हैं. उन्होंने पुलिस फोर्स पर महिलाओं पर लाठी भांजने का भी आरोप लगाया. एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी कार्य पूर्ण होने तक मौके पर मौजूद रहे. इस दौरान कई बार पुलिसकर्मियों व लोगों का आमना सामना हुआ. सेक्टर 1क के लोगों ने बताया पिछले पन्द्रह दिनों से नई बोरिंग से पानी नहीं आ रहा है. पानी की पुरानी बोरिंग से पानी की लाइन सैक्टर 2क में सिर्फ जेईएन स्वयं के रिश्तेदारों के लिए लाइन डाल रहा है. जिससे 1क के सैकड़ों घर प्रभावित हो रहे है. पुरानी बोरिंग से पानी सप्लाई नहीं करने की स्थिती में 1क मे बोरिंग लगाने की मांग की गई.

Report- Jugal Kishor

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news