भिवाड़ी में सरकारी डॉक्टर की शरण में फर्जी क्लीनिक, जानें कैसे खुली पोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2020758

भिवाड़ी में सरकारी डॉक्टर की शरण में फर्जी क्लीनिक, जानें कैसे खुली पोल

Bhiwadi News: भिवाड़ी में झोलाछाप डॉक्टरों की इन दिनों भरमार इतनी ज्यादा बढ़ गई है .एक ऐसा ही मामला सामने आया है. देखना ये होगा कि इस मामले में जिम्मेदार अधिकारी कर क्या रहे हैं. 

भिवाड़ी में सरकारी डॉक्टर की शरण में फर्जी क्लीनिक, जानें कैसे खुली पोल

 Bhiwadi News: भिवाड़ी में झोलाछाप डॉक्टरों की इन दिनों भरमार इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि हर तरफ फर्जी डॉक्टर अपनी दुकान चला रहे हैं, कई जगह तो बगैर किसी खौफ के खुद को सीनियर मेडिकल ऑफिसर बताकर लोगों पर अपना रोब झाड़ रहे हैं,और उन्हें शरण दे रहे हैं. भिवाड़ी के सरकारी डॉक्टर जोकि इन्हे बंद करवाने की बजाय उनके फर्जी क्लीनिक का फीता काटकर उसका उद्घाटन कर रहे हैं, एक टीम ने भिवाड़ी में एक और स्ट्रिंग ऑपरेशन किया.

जिसमे टीम ने भिवाड़ी के साथलका गांव में स्थित खुशी क्लीनिक पर जब स्ट्रिंग ऑपरेशन किया, तो पाया की किस तरह से वहा पर मौजूद झोलाछाप डॉक्टर खुद को सीनियर मेडिकल ऑफिसर बता रहा है.

अनुभव के आधार पर ही क्लीनिक खोल दिया

साथ ही उनसे सिर्फ अनुभव के आधार पर ही क्लीनिक खोल दिया, अपने आप की मरीज बताकर उस डॉक्टर से सीने में दर्द होने की वजह बताई तो फर्जी डॉक्टर ने पूरी जांच कर अंग्रेजी की दो दवाई देकर कहा की इसे खा लो आराम मिल जाएगा,

जानकारी नहीं होने का हवाला देते रहें

वहीं, इस बाबत खैरथल जिला सीएमएचओ रामदयाल मीणा से बात की गई तो वो भी झोलाछाप डॉक्टरों की जानकारी नहीं होने का हवाला देते रहें, वहीं, उद्घाटन की बात पर सीएमएचओ ने कहा की इसकी जांच करवाई जायेगी. अगर किसी डॉक्टर की भूमिका पाई जाती है तो कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्टर - कुलदीप मावर

ये भी पढ़ें- इस शख्स को पहले से पता था भजनलाल शर्मा ही बनेंगे राजस्थान के CM? नाम घोषित होने से पहले ही दे दी थी बधाई

 

 

Trending news