अलवर में घर से बुलाकर ले गये चार दोस्त, मारपीट और लूट कर फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333347

अलवर में घर से बुलाकर ले गये चार दोस्त, मारपीट और लूट कर फेंका

हमलावर युवक के दोस्त थे, जो युवक से मारपीट के बाद कान की सोने की बाली समेत नकदी ले गये.

अलवर में घर से बुलाकर ले गये चार दोस्त, मारपीट और लूट कर फेंका

Alwar : राजस्थान के अलवर कोतवाली थाना के हिंदू पाड़ा मोहल्ले में घर से बुलाकर लेकर गए, एक युवक के साथ चार दोस्तों ने मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया. जिसको अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

हमलावर युवक के दोस्त थे, जो युवक से मारपीट के बाद कान की सोने की बाली, 37500 की नकदी और फोन छीन कर फरार हो गए. इस संबंध में पुलिस में परिजनों की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है. घायल निखिल ने बताया कि रात को घर पर खाना खा रहा था. उसी वक्त मोनी का फोन आया कि घर से बाहर आओ, तो उसने मना किया, लेकिन फिर जबरदस्ती युवक को बुलाया गया.

बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

जैसे ही मैं बाहर गया तो वो मुझे पास में ही बड़ौदा हवेली में ले गए जहां अक्कू, कालू, वीरू और मोनी ने मारपीट की, मेरे पैरों में कातले से सिर में पत्थर से वार किए गये. जिससे वो लहूलुहान होकर बेहोश हो गया. बाद में उसके साथ क्या हुआ उसे नहीं पता.

राजस्थान में स्कूली छात्रा के साथ रेप का एक और मामला, प्रेग्नेंट होने के बाद सच आया सामने

घायल निखिल की मां ने बताया कि इसके रुपए जो जेब में बिक्री की नकदी और दुकान के किराये से मिला था और सोने की बाली और मोबाइल छीन कर फरार हो गए. ये बेहोशी की हालत में था. तब कोई अनजान व्यक्ति जा रहा था. उसने उसे घर तक पहुंचाया. उसे तुरंत ही अस्पताल लेकर आए और कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराई है, पुलिस ने बताया कि मेडिकल कराने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

अलवर की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news