साले ने जीजा पर लगाया आरोप, रोते हुए बोला- मार दी मेरी बहन
Advertisement

साले ने जीजा पर लगाया आरोप, रोते हुए बोला- मार दी मेरी बहन

किशनगढ़ बास में मृतका के भाई ने ससुराल जनों पर जहर देकर हत्या किए जाने के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. 

साले ने जीजा पर लगाया आरोप, रोते हुए बोला- मार दी मेरी बहन

Kishangarh Bas: अलवर के किशनगढ़ बास थाना अंतर्गत गांव रावका निवासी एक 18 वर्षीय महिला की जहरीला पदार्थ खाने से मौत का मामला थाना किशनगढ़ बास में सामने आया है. मृतका के भाई ने ससुराल जनों पर जहर देकर हत्या किए जाने के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. 

किशनगढ़ बास थाना अंतर्गत गांव रावका निवासी एक 18 वर्षीय महिला की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई. मृतक महिला सुहाना के भाई ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी दो बहनों सुहाना की शादी भूरा पुत्र वली और आबिदा की शादी शाहरुख पुत्र वली जाति में निवासी ग्राम रावका थाना किशनगढ़ बास के साथ 4 साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही मेरी बहन सुहाना को भूरा और उसके परिवार वाले तंग करते आ रहे थे. 

उसने बताया मेरी बहन आबिदा ने मेरी मां के पास फोन किया और कहा कि सुहाना का पति भूरा सुहाना के साथ झगड़ा कर रहा है और उसको जहर देकर मार दिया है और बच्चे को भी जहर देकर मारने की धमकी दे रहा है. 

यह सुनकर मैं वह मेरे परिवार वाले कल शाम को ग्राम रावका आए तो मेरी बहन सुहाना मृत अवस्था में मिली. मेरी बहन सुहाना को भूरा ने जहर देकर जान से मार दिया है. मृतक सुहाना को 14 जून दोपहर किशनगढ़ बास चिकित्सालय लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

महिला की जहरीला पदार्थ खाने की सूचना पर थाना अधिकारी अमित चौधरी पुलिस उपाधीक्षक अतुल अग्रे व्रत किशनगढ़ बास, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुलिस जिला भिवाड़ी अतुल साहू मौके पर पहुंचे और सुहाना के शव को चिकित्सालय की शव गृह में रखवाया गया. बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने दहेज हत्या में मामला दर्ज किया है. 

यह भी पढे़ंः Bari: बीवी गई थी मायके, पति ने घर लगाई फांसी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news