दो दोस्त गए थे पेपर देने, घर लौटे दोनों के शव, पूरे गांव में नहीं जले चूल्हे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1157801

दो दोस्त गए थे पेपर देने, घर लौटे दोनों के शव, पूरे गांव में नहीं जले चूल्हे

इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही बड़ौदामेव में सन्नाटा छा गया. दो युवकों की जवान मृत्यु होने से पूरा कस्बा दहल गया रात तक लोग घरों से बाहर बैठे रहे और घरों में चूल्हे नहीं जले. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ramgarh: अलवर-भरतपुर मार्ग पर वाहन की टक्कर से बाइक सवार विशाल सोनी पुत्र राजेश सोनी उम्र 21 वर्ष की मौत हो गई, जबकि दीपक शर्मा पुत्र शिंभू दयाल शर्मा उम्र 21 वर्ष गंभीर घायल हो गया, जिसे अलवर रेफर किया गया, जहां से जयपुर रेफर कर दिया और इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. 

जानकारी के अनुसार, बड़ौदामेव निवासी विशाल सोनी ओर उसका मित्र बाइक से अपने गांव बड़ौदामेव से बहरोड़ BSC एग्री कल्चर का पेपर देने के लिए निकले और बड़ौदामेव कस्बे से एक किलोमीटर दूर ही पहुचे थे कि अलवर-भरतपुर मार्ग पर तेज रफ्तार से वाहन ने ओवर टेक करते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ेंः आपकी बेटी के बैंक खाते में आ जाएगें ₹66 लाख, बस ये करें काम

इससे बाइक पर सवार विशाल सोनी पुत्र राजेश सोनी और दीपक शर्मा पुत्र शिंभु दयाल शर्मा गंभीर घायल हो गए, जिन्हें बड़ौदामेव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने विशाल सोनी को मृत घोषित कर दिया और दीपक की हालत नाजुक होने कारण अलवर रेफर कर दिया. यहां से गंभीर अवस्था मे जयपुर रेफर कर दिया और जयपुर में इलाज के दौरान दीपक की मृत्यु हो गई. 

पुलिस ने मृतक विशाल सोनी का बड़ौदामेव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, दीपक की जयपुर में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही बड़ौदामेव में सन्नाटा छा गया. दो युवकों की जवान मृत्यु होने से पूरा कस्बा दहल गया रात तक लोग घरों से बाहर बैठे रहे और घरों में चूल्हे नहीं जले. 

Reporter- Jugal Kishor Gandhi

Trending news