Mundawar: बिजली का खंबा गिरने से वृद्ध की मौत, एक युवक हुआ घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301312

Mundawar: बिजली का खंबा गिरने से वृद्ध की मौत, एक युवक हुआ घायल

वृद्ध की मौके पर ही मृत्यु हो गयी. राजसिंह नामक युवक घायल हो गया. जिसका इलाज नीमराणा के एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है.

Mundawar: बिजली का खंबा गिरने से वृद्ध की मौत, एक युवक हुआ घायल

Mundawar: अलवर जिले के शाहजहांपुर, थाना क्षेत्र के जौनायचा कलां ग्रामपंचायत के सांसेड़ी गांव में घरेलू कनेक्शन का बिजली खंबा बदलने के दौरान एक वृद्ध की मौत हो गई. खंबा वृद्ध पर जा गिरा. जबकि एक घायल हुए युवक को नीमराणा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

थानाधिकारी विक्रम सिंह चौधरी के अनुसार सांसेड़ी गांव में शनिवार दोपहर करीब 2 बजे जेवीवीएनएल कर्मचारियों की मौजूदगी में जोहड़ के समीप शीतला माता मंदिर के पास घरेलू कनेक्शन सिंगल फेस ट्रांसफार्मर रखे खंबे में स्पार्किंग से करंट प्रवाहित होने की शिकायत पर लोग उसे बदलने का काम कर रहे थे.

खम्बा बदलते समय ऊंचाई की ओर से खम्बा अचानक घूमते हुए फिसल कर जमीन पर आ गिरा. इस बीच समीप ही बैठे व कुछ खड़े ग्रामीणों पर गिरते खंबे को देख आनन फानन में भगदड़ मच गई. इस बीच ग्रामीण बनवारी लाल 66 वर्ष पुत्र भगवान सिंह यादव निवासी सांसेड़ी पैर से दिव्यांग होने के चलते दौड़ नहीं पाया और खम्बा उस पर जा गिरा. जिससे वृद्ध की मौके पर ही मृत्यु हो गयी. राजसिंह नामक युवक घायल हो गया. जिसका इलाज नीमराणा के एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है. मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मसीह ने भाजपा पर लगाया तिरंगा बेचने का आरोप, कहा- रैलियां निकाल कर रहे भ्रमित

Trending news