Mundawar: ग्रामीणों ने उप जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, जानिए क्या पूरा मामला
Advertisement

Mundawar: ग्रामीणों ने उप जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, जानिए क्या पूरा मामला

 पिछले दिनों 17 सितंबर को गांव पेहल में गांव रानोठ की विवाहिता पूजा का गला घोट कर मार दिया गया था. 

 Mundawar: ग्रामीणों ने उप जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, जानिए क्या पूरा मामला

Mundawar: मुंडावर थाना क्षेत्र के गांव पेहल में एक विवाहिता को दहेज की लालच में हत्या किए जाने के चौथे दिन तक जांच अधिकारी पुलिस उप अधीक्षक नीमराणा महावीर सिंह शेखावत की ओर से घटनास्थल का मौका मुआयना तक नहीं करने से आक्रोशित गांव रानोठ के ग्रामीणों ने मंगलवार को मुंडावर पुलिस थाना पहुंच कर आक्रोश जताया.

ग्रामीणों का कहना था कि नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के पश्चात भी मौका मुआयना एवं आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. जिससे आरोपी मामला वापस लेने की धमकी दे रहे हैं. इसको थाना प्रभारी ने जांच सीओ के पास होना बताया. जिसके बाद ग्रामीण उप जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर एसडीएम पंकज बडगूजर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोश जताते हुए शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है.

बता दें कि पिछले दिनों 17 सितंबर को गांव पेहल में गांव रानोठ की विवाहिता पूजा का गला घोट कर मार दिया गया था. इस मौके पर ग्राम पंचायत सरपंच शुभराम दास महाराज, एमपीएस अनिता चौधरी, धर्म सिंह चौधरी, एडवोकेट सतवीर चौधरी, एडवोकेट नागराज शर्मा, एडवोकेट हबीसिंह शर्मा, मृतका के पिताजी दीवान चौधरी, विजय चौधरी, फूलसिंह बिल्लू चौधरी, शीशराम काली पहाड़ी, उपसरपंच सोमदत्त सहित काली पहाड़ी, सबलगढ़ बनेटी एवं रानोठ के बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news