गैंगवार की आशंका के चलते बहरोड़ कोर्ट बना छावनी, आरोपी को बुलेटप्रूफ जैकेट में किया पेश
Advertisement

गैंगवार की आशंका के चलते बहरोड़ कोर्ट बना छावनी, आरोपी को बुलेटप्रूफ जैकेट में किया पेश

 बहरोड़ क्षेत्र में बढ़ते गैंगवार के चलते सतर्कता बरतने लगी है पिछले दिनों बदमाश लादेन पर फायरिंग के आरोपी रॉकी मीणा को कोर्ट में बलुटप्रूफ जैकेट पहनाकर कोर्ट में पेश किया गया. साथ ही भारी पुलिस बल भी तैनात रहा.

गैंगवार की आशंका के चलते बहरोड़ कोर्ट बना छावनी, आरोपी को बुलेटप्रूफ जैकेट में किया पेश

अलवर: बहरोड़ क्षेत्र में बढ़ते गैंगवार के चलते सतर्कता बरतने लगी है पिछले दिनों बदमाश लादेन पर फायरिंग के आरोपी रॉकी मीणा को कोर्ट में बलुटप्रूफ जैकेट पहनाकर कोर्ट में पेश किया गया. साथ ही भारी पुलिस बल भी तैनात रहा. बहरोड़ में पिछले दिनों अस्पताल में हिस्ट्रीशीटर पर पुलिस की मौजूदगी में हुई फायरिंग में गिरफ्तार आरोपी रॉकी मीणा को कोर्ट में लाया गया. ऐसे में फिर कही गैंगवार न हो जाये पुलिस ने पर्याप्त सुरक्षा जाब्ते के साथ आरोपी को कोर्ट में पेश किया.

पुलिस भी ख़ौफ़ में है इसलिए अब हर कदम फूंक फूंक कर रखा जा रहा है यहां तक कि आरोपी रॉकी मीणा को बुलेटप्रूफ जैकेट पहनाकर कोर्ट लाया गया , और चारो तरफ हथियारबंद सुरक्षा कर्मी घेरा बनाकर चल रहे थे. कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. हालांकि, पुलिस ने कोर्ट से रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें: खाचरियावास का सबसे बड़ी सीट पर बैठने वाला ऑडियो वायरल, मंत्री बोले- सोच समझकर बयान दिया

लादेन पर फायरिंग के दौरान दो महिलाओं को लगी थी गोली

गौरतलब है 6 दिन पूर्व बहरोड़ पुलिस जब हिस्ट्रीशीटर लादेन का मेडिकल परीक्षण कराने अस्पताल पहुंची थी. तब दूसरी गैंग के बदमाशों ने लादेन पर फायरिंग की थी, जिसमें लादेन तो बच गया था, लेकिन वहां मौजूद दो महिलाओं के पैर में गोली लगी थी, इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी रॉकी मीणा को गिरफ्तार कर लिया था. वही तीन बदमाश फरार हो गए थे. गिरफ्तार आरोपी रॉकी को न्यायालय में पेश किया गया. इस दौरान कही अब लादेन गैंग रॉकी पर हमला न कर दे इस लिहाज से पुलिस पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ आरोपी को न्यायालय लेकर पहुंची थी.

कोर्ट में फायरिंग होने का था शक

पुलिस को शक था कि कोर्ट में पेशी के दौरान बदमाश उसपर फायरिंग कर सकते हैं, इसलिए कोर्ट ने पूरी सुरक्षा के साथ उसे कोर्ट में पेश किया. पुलिस लादेन गैंग के अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही लादेन गैंग के गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news