खाचरियावास का सबसे बड़ी सीट पर बैठने वाला ऑडियो वायरल, मंत्री बोले- सोच समझकर बयान दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1526007

खाचरियावास का सबसे बड़ी सीट पर बैठने वाला ऑडियो वायरल, मंत्री बोले- सोच समझकर बयान दिया

 खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास एक बार फिर अपने ऑडियो को लेकर विवादों में आ गए हैं. खाचरियावास ने इस ऑडियो में अपनी ही पार्टी के नेताओं पर उनकी खिलाफत करने का आरोप लगाया गया है.

खाचरियावास का सबसे बड़ी सीट पर बैठने वाला ऑडियो वायरल, मंत्री बोले- सोच समझकर बयान दिया

जयपुर: खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास एक बार फिर अपने ऑडियो को लेकर विवादों में आ गए हैं. खाचरियावास ने इस ऑडियो में अपनी ही पार्टी के नेताओं पर उनकी खिलाफत करने का आरोप लगाया गया है. वायरल ऑडियो के सवाल पर खाचरियावास ने कहा कि जो भी इस ऑडियो में है और जो बोला है वह सोच समझकर ही बोला होगा, लेकिन उस वक्त क्या परिस्थितियां रही होगी यह देखने वाली बात होगी.

गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास यदा कदा अपने बयानों को लेकर चर्चाओं और विवादों में रहते हैं. वर्तमान में खाचरियावास का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर उनकी खिलाफत करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर जनता ने उनको समर्थन दिया तो वह चुनाव जीतकर राजनीति की सबसे बड़ी सीट पर बैठेंगे.

यह भी पढ़ें: Swami Vivekananda: राजस्थान के राजा ना होते तो नरेंद्र नहीं बन पाते स्वामी विवेकानंद! जानिए क्या है पूरी कहानी

दुनिया जानती है कि मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही हूं- खाचरियावास

सचिवालय में पीसी के दौरान वायरल ऑडियो पर प्रताप सिंह से पूछा तो उन्होंने कहा कि किसी कार्यक्रम में किस संदर्भ में क्या बात कही है, वह उस जगह की परिस्थिति के अनुसार है, लेकिन जो भी कहा है वह सोच समझकर कहा होगा. खाचरियावास ने कहा कि यह तो दुनिया जानती है कि मैं अगला चुनाव कांग्रेस के पंजे पर ही लड़ूंगा. कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता हूं, कांग्रेस ने मुझे बहुत कुछ दिया है. उन्होंने कहा कि किस संदर्भ में कहा, यह अलग चीज है, यह मान के चलिए कि जब लोगों के बीच में जाते हैं वहां के जो हालात हैं उन पर बात करते हैं, वैसे भी अभी तो चुनाव नजदीक है, जो वोटर साथ खड़ा है, उसको सावधान करना चाहिए. खाचरियावास ने कहा कि चुनाव चुनाव लडूंगा तो विरोध करने वाले भी आएंगे. वह कांग्रेस का है या नहीं भी, यह देखना होगा.

यह भी पढ़ें: पीठासीन अधिकारियों के मंच से CM गहलोत ने रखी मांग, देशभर में लागू की जाए ये योजनाएं

कांग्रेस-बीजेपी वाले मुझे हराने की कोशिश कर रहे- खाचरियावास 

बता दे कि प्रताप सिंह खाचरियावास का एक ऑडियो वायरल हुआ है , जिसमें वह कार्यकर्ताओं से हाथ जोड़कर वोट देने की अपील कर रहे हैं, साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को यह भी कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता और बीजेपी दोनों ही मिलकर उनको हराने की कोशिश कर रही है. इसलिए कार्यकर्ता सतर्क रहें और उनको ही वोट करें. खाचरियावास ने यहां तक कहा कि कांग्रेस में कुछ लोग हैं जिन्हें लगता है कि वो चुनाव नही जीते . लेकिन मेरे जो कार्यकर्ता है वही मुझे जिताएंगे और मैं जीतूंगा तो पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर भी बैठूंगा.

अगला चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में

प्रताप सिंह खाचरियावास ने दोहराया कि राजस्थान में अगला चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में होगा. राहुल गांधी कांग्रेस के नेता हैं और उन्हीं के नेतृत्व में राजस्थान का अगला चुनाव होगा. उन्होंने कहा कि देश में सबसे बड़ा कांग्रेस का नेता कोई है तो वो राहुल गांधी है. . किसी भी राज्य में चुनाव हो वहां पर भी राहुल गांधी की नेता होंगे. खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान में अभी अशोक गहलोत मुख्यमंत्री हैं .इसी साल चुनाव होने हैं तब तय होगा कि कांग्रेस की सरकार बनती है तो मुख्यमंत्री कौन होगा, लेकिन कांग्रेस हमेशा सामूहिक चुनाव लड़ती हैं और इस बार भी चुनाव सामूहिक होंगे, चुनाव के बाद ही सीएम का चेहरा कौन होगा यह देखना दिलचस्प है.

Trending news