राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में मेंटेनेंस कार्य को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग की टीम ने चिकित्सालय पहुंचकर किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422691

राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में मेंटेनेंस कार्य को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग की टीम ने चिकित्सालय पहुंचकर किया निरीक्षण

Alwar: राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में होने वाले मेंटेनेंस के कार्य को लेकर आज सार्वजनिक निर्माण विभाग की टीम ने चिकित्सालय में पहुंचकर निरीक्षण किया. 

चिकित्सालय पहुंचकर निरीक्षण कार्य.

Alwar: राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में होने वाले मेंटेनेंस के कार्य को लेकर आज सार्वजनिक निर्माण विभाग की टीम ने चिकित्सालय में पहुंचकर निरीक्षण किया. साथ ही जहां- जहां चिकित्सालय में नए निर्माण कार्य होने हैं टीम ने वहां  की रिपोर्ट तैयार की है. इसके बाद टीम रिपोर्ट को तैयार करके राज्य सरकार को भेजेगी और उसके बाद में राज्य सरकार से बजट आने के बाद राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में होने वाले मेंटेनेंस के कार्य कराए जाएंगे.

 निरीक्षण के दौरान टीम के साथ अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ मौजूद थे डॉक्टर ने टीम को अस्पताल का निरीक्षण के दौरान होने वाले कार्यों के बारे में पूरी जानकारी भी दी.

ये भी पढ़ें- अच्छी खबर: भारतीय रेल में पहली बार होगी मानसिक रोग विशेषज्ञों की कांफ्रेंस

डॉक्टर योगेश उपाध्याय ने बताया कि अभी 28 तारीख को मुख्यमंत्री द्वारा चिकित्सालय के सभी चिकित्सकों की बैठक ली और बैठक में मुख्यमंत्री ने निर्देशित किया है कि अस्पताल में जहां भी रिनोवेशन के कार्य होने हैं. चाहे व सिविल के कार्य हो या फिर अन्य मेंटेनेंस के कार्य हो इन कार्यों को करवाने के लिए निर्देशित किया है इसके लिए चिकित्सालय में आज सार्वजनिक निर्माण विभाग की टीम ने निरीक्षण कर जहां भी मेंटेनेंस के कार्य होने हैं उन सभी कार्य की रिपोर्ट तैयार की है.

Trending news