पत्नी ने खुद उजाड़ा अपनी 'मांग का सिंदूर', पानी में मिलाकर दे दिया जहर!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2328217

पत्नी ने खुद उजाड़ा अपनी 'मांग का सिंदूर', पानी में मिलाकर दे दिया जहर!

Rajasthan Crime News: राजस्थान के खैरथल जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक महिला ने अपने पती को जहर देकर मार दिया है. पिता ने आरोप लगाया की शादी के बाद उसकी बहू उसके बेटे को प्रताड़ित करती थी.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News:राजस्थान के खैरथल जिले के मुंडावर थाना अंतर्गत एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसका पोस्टमार्टम अलवर के जिला अस्पताल में मुंडावर थाना पुलिस ने करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

मृतक के पिता जगदीश प्रसाद ने बताया उसके बेटे हरविंदर की शादी 5 साल पहले सोना नाम की लड़की से हुई थी. जो शादी के बाद ही उसके बेटे को प्रताड़ित करती थी और घर में क्लेश रखती थी.उसका बेटा बहरोड की कैंटीन में जॉब करता था. हर तीन दिन में वह अपने गांव मऊ आता था. 

दिनांक 8/7/24 को हरविंदर और उसकी पत्नी सोना के बीच फोन पर आपसी कहां सुनी हो गई. उसके बाद युवक अपने गांव आया .अपनी पत्नी से बोला एक गिलास पानी पिला दो. पानी पीने के बाद युवक की अचानक तबियत बिगड़ गई,जिसको इलाज के लिए मुंडावर के अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां से युवक को गंभीर अवस्था चलते उसको अलवर के जिला अस्पताल में रैफर कर दिया. 

यहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया और प्रथम दृष्टा जहर खाने का कारण बताया.मृतक युवक के पिता ने अपनी बहू पर आरोप लगाया कि उनकी आपस में बीच में लड़ाई होती थी. इस वजह से ही मेरी बहू ने मेरे बेटे को जहर देकर हत्या की है. 

मृतक हरविंदर उम्र 27 वर्ष निवासी मऊ का रहने वाला था.फिलहाल मुंडावर थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. 

यह भी पढ़ें:सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पीएम मोदी के रूस दौरे को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

यह भी पढ़ें:यातायात व्यवस्था भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, जल्द होगा मेट्रो का विस्तार

यह भी पढ़ें:नाकाबंदी के दौरान आमने-सामने हुए बजरी माफिया और पुलिस, 3 को किया गिरफ्तार

Trending news