सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पीएम मोदी के रूस दौरे को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया,कहा-देश पर ध्यान देना चाहिए...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2328096

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पीएम मोदी के रूस दौरे को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया,कहा-देश पर ध्यान देना चाहिए...

Rajasthan Politics: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और सांसद सुखजिंदर सिंह रंधावा जयपुर पहुंचे,जहां पर उन्होंने  NEET एग्जाम, PM मोदी के रूस दौरे, राजस्थान में कल पेश होने वाले पूर्णकालिक बजट, जहरीली शराब से हुई मौतों आदि मुद्दों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी.

Rajasthan politics

Rajasthan Politics: राजस्थान में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और सांसद सुखजिंदर सिंह रंधावा जयपुर पहुंचे, जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए रंधावा ने कई विषयों पर की मीडिया से खुलकर बात की, रंधावा ने NEET एग्जाम, PM मोदी के रूस दौरे.

राजस्थान में कल पेश होने वाले पूर्णकालिक बजट, जहरीली शराब से हुई मौतों, राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के प्रदर्शन, राजस्थान की पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी.

रंधावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूस दौरे पर कहा कि पीएम को रूस का तो दौरा करना चाहिए ही लेकिन कल पुंछ और बॉर्डर पर हमारे सैनिक शहीद हुए वहां का भी दौरा कर लेना चाहिए, रूस का दौरा तो ठीक है, लेकिन इस बात का विज्ञापन नहीं करना चाहिए.

रंधावा ने कहा- एक बात तो क्लियर है पाकिस्तान-इंडिया के खिलाफ लगातार कुछ ना कुछ कर रहा है उसे और भी हमारे प्रधानमंत्री साहब को ध्यान देना चाहिए, बॉर्डर पर ड्रोन के जरिए ड्रग्स आ रहे हैं उसे रोकने का क्या प्रबंध है इस पर भी ध्यान देना चाहिए.

NEET परीक्षा में धांधली को लेकर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा- जब राजस्थान में कांग्रेस की सरकार थी, तब बीजेपी वाले यहां पेपर लीक का मामला उठाते थे, लेकिन अब क्या हो रहा है देश में केंद्र सरकार में उसे पर प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोल रहे हैं.

राजस्थान में पांच विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा- गठबंधन के तहत हमने लोकसभा चुनाव लड़ा, जो सीट खाली हुई है उसमें भी गठबंधन के तहत चुनाव लड़ेंगे, हालांकि राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आगामी दिनों में बैठक कर तय करेंगे कि गठबंधन कहां और कैसे होगा.

राजस्थान विधानसभा में कल पेश होने वाले भाजपा सरकार के पूर्णकालिक बजट को लेकर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा- राजस्थान में विपक्ष मजबूत है, मौजूदा सरकार के बजट से कोई उम्मीद नहीं है, विधानसभा के भीतर हमारे विधायक सरकार को हर मुद्दे पर घेरेंगे.

यह भी पढ़ें:दिन में 7 घंटे पढ़ाई कर राजस्थान की इस लड़की ने पीटीईटी में रचा इतिहास

Trending news