अलवर के थानागाजी से निर्दलीय विधायक के दो बेटे गिरफ्तार, 5 लाख रुपये की ली थी रिश्वत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365503

अलवर के थानागाजी से निर्दलीय विधायक के दो बेटे गिरफ्तार, 5 लाख रुपये की ली थी रिश्वत

Alwar: जयपुर एसीबी टीम ने अलवर जिले में बड़ी कार्रवाई करते हुए थानागाजी के निर्दलीय विधायक कांति मीणा के दोनों बेटों सहित बीडीओ और प्रधान पुत्र को पांच लाख रु की रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

अलवर जिले में बड़ी कार्यवाही.

Alwar: जयपुर एसीबी टीम ने अलवर जिले में बड़ी कार्यवाही करते हुए थानागाजी के निर्दलीय विधायक कांति मीणा के दोनों बेटों सहित बीडीओ और प्रधान पुत्र को पांच लाख रु की रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है. रिश्वत की राशि विधायक के जयपुर आवास पर दी गयी थी. अलवर और जयपुर दोनों जगहों पर देर रात कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में गिरफ्तार आरोपियों को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

अलवर के थानागाजी की राजगढ़ क्षेत्र की पंचायत समितियो में निर्माण कार्यो में हैंडपंप खुदाई और लगाने के 14 लाख के बकाया बिलो के पास कराने की एवज में थानागाजी विधायक कांति मीणा के पुत्र लोकेश और कृष्णकांत सहित बीडीओ नेतराम मीणा और महिला प्रधान पुत्र जयराम सिंह द्वारा 9 लाख रु की रिश्वत की मांग की शिकायत परिवादी ने एसीबी जयपुर मुख्यालय को की थी. जिस पर एसीबी महानिदेशक बी एल सोनी के निर्देश पर उप महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा द्वारा सत्यापन कराये जाने के बाद एसीबी जयपुर के एएसपी बजरंग सिंह शेखावत के नेतृत्व में जयपुर और अलवर में विभिन्न टीमो ने शुक्रवार देर रात एक साथ कार्यवाही को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें- जयपुर में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार, 25 दिन में 1 करोड़ से ज्यादा पर लगा दाव

जयपुर में कांति मीणा विधायक के आवास पर कार्यवाही की गई जहा परिवादी ने पांच लाख रु की रिश्वत दी. विधायक के छोटे पुत्र कृष्णकांत मीणा को जयपुर में विधायक के आवास से रिश्वत की ली गयी पांच लाख रु की राशि के साथ गिरफ्तार किया गया. वहीं अलवर से बीडीओ नेकराम मीणा और महिला प्रधान भोरीदेवी प्रधान के पुत्र जयराम सिंह राठौड़ और थानागाजी से निर्दलीय विधायक कांति मीणा के बड़े पुत्र लोकेश मीणा जो राजस्थान युवा बोर्ड के सदस्य भी है उन्हें गिरफ्तार कर जयपुर एसीबी मुख्यालय ले जाया गया जहां आगे की कार्यवाही चल रही है.

इस मामले में विधायक कांति प्रसाद मीणा ने कहा विराटनगर निवासी ठेकेदार अच्छा परीचित वह भाई के बेटे के साथ ठेके के काम करता है जिसका बाजार और डीजल सहित कई तरह का लेनदेन था जिसमे उसकी नियत खराब हो गयी, उसने एसीबी को गलत शिकायत की है.

Trending news