हादसे के बाद भी नहीं चेता खैरथल प्रशासन, जिंदोली घाटी के पास खाई के लिए नहीं बनाई जा रही दीवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2117491

हादसे के बाद भी नहीं चेता खैरथल प्रशासन, जिंदोली घाटी के पास खाई के लिए नहीं बनाई जा रही दीवार

Khairthal News Today: राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा के खैरथल के अलवर -बहरोड़ रोड पर जिंदोली सुरंग के पास हुए बड़े हादसे के बाद भी जिला प्रशासन नहीं चेता है. जिंदोली सुरंग के पास सड़क मार्ग के दोनों और काफी फिट गहरी खाइयां हैं, जिसके दोनों तरफ सुरक्षा दीवार होनी चाहिए लेकिन यहां ऐसा कुछ भी नहीं है.

हादसे के बाद भी नहीं चेता खैरथल प्रशासन, जिंदोली घाटी के पास खाई के लिए नहीं बनाई जा रही दीवार

Khairthal News: खैरथल के अलवर -बहरोड़ रोड पर जिंदोली सुरंग के पास हुए बड़े हादसे के बाद भी जिला प्रशासन नहीं चेता है. बता दें जिंदोली सुरंग के पास सड़क मार्ग के दोनों और काफी फिट गहरी खाइयां हैं, जिसके दोनों तरफ सुरक्षा दीवार होनी चाहिए लेकिन यहां ऐसा कुछ भी नहीं है. इसमें हादसे भी हो रहे हैं.

वहीं 18 दिसंबर को अलवर-जिंदोली सुरंग हनुमान मंदिर के पास बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें एक बोलेरो और दो मोटर साइकिल के ऊपर सीमेंट से भरा ट्रोला पलटने से दोनों वाहन खाई में गिर गए थे. इस हादसे में एक इंजीनियर सहित विद्युत विभाग के 4 लोगों की मौत हो गई थी. 

यह भी पढ़ें- Sanchore हुआ शर्मसार, नाबालिग छात्रा को सरकारी शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार

 

यहां एक सीमेंट से भरे ट्रॉले और बोलेरो कार में भिड़ंत हो गई थी. वहीं सुरक्षा दीवार नहीं होने से हादसे के बाद दोनों वाहन रोड से करीब 30 फिट गहरी खाई में जा कर गिर गये थे, जिसमें विद्युत विभाग के इंजी नियर सहित 4 लोगों की मौत हो गयी थी एवं 2 व्यक्ति गंभीर घायल हो गए थे. अब बड़ा सवाल यह की जब हादसा होता है तो अधिकारी दावा करते हैं कि सुरक्षा दीवार बनाई जाएगी, लेकिन समय निकलते के साथ अधिकारी सबकुछ भूल जाते हैं.

पढ़ें तिजारा खैरथल की एक और खबर
गोकशी को लेकर IG का एक्शन, पूरा थाना हुआ लाइन हाजिर, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

अलवर जिले के तिजारा के किशनगढ़बास के बृसंगपुर गांव में गोकशी मामले में जानकारी लगते ही आईजी उमेशचंद दत्ता किशनगढ़बास पहुंचे और गोकशी वाले इलाके में भारी पुलिस बल के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया. आईजी ने किशनगढ़बास इलाके के कई गांव और आसपास के जंगल इलाके पर सर्च अभियान चलाया.

आईजी के द्वारा देर रात किशनगढ़बास थाने के एसएचओ सहित 38 पुलिस कर्मियों को तुरंत प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया. साथ ही जिस इलाके में गोकशी का कारोबार चल रहा था, उस इलाके के बीट कांस्टेबल सहित चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. गोकशी को लेकर कोटपुतली बहरोड़ डीएसपी नेमी चंद को जांच सौंपी गई है. 

सूत्रों की मानें तो गोकशी के मामले को लेकर अभी पुलिस के और भी बढ़े अधिकारियों पर गाज गिर सकती है. गौरतलब है कि किशनगढ़बास के बृसंगपुर में बड़ी मात्रा में गौकशी का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. गोकशी की जानकारी लगते ही जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र दत्ता किशनगढ़बास पहुंचे और इलाके में दबिश दी, लेकिन कई गावों में सिर्फ बच्चे, महिला और बुजुर्ग मिले. 

गोकशी में लिप्त आरोपी पुलिस की भनक लगते ही गांव छोड़कर फरार हो गए. वहीं, आईजी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए एसएचओ सहित 38 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए चार पुलिस वालों को सस्पेंड किया है.

Trending news