बानसूर: यादव समाज का 20 वां जन्माष्टमी महोत्सव आयोजित, ये रहा खास...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1309768

बानसूर: यादव समाज का 20 वां जन्माष्टमी महोत्सव आयोजित, ये रहा खास...

अलवर के बानसूर में यादव समाज का 20 वां श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव और सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर प्रतिभावान विद्यार्थियों को भागवत गीता देकर सम्मानित किया गया.

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में मौजूद लोग

Alwar: जिले के बानसूर में यादव समाज का 20 वां श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव और सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर प्रतिभावान विद्यार्थियों को भागवत गीता देकर सम्मानित किया गया. श्री कृष्ण छात्रावास में आयोजित हुए इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लेफ्टिनेंट जनरल सत्यवीर यादव रहे. इस मौके पर सभी अतिथियों का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा पर दीप प्रज्जविलत कर की गई. 

यह भी पढे़ं- सरमथुरा में मनाया अखंड भारत संकल्प दिवस, भारत माता की महाआरती का हुआ आयोजन

कार्यक्रम में समाज के प्रतिभावान विद्यार्थियों को माला साफा पहनाकर तथा भागवत गीता देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लेफ्टिनेंट जनरल सत्यवीर यादव ने कहा कि समाज में सभी माता-पिता को अपने बच्चों को सही मार्ग पर चलने के लिए तथा अच्छी शिक्षा ग्रहण करने के लिए प्रोत्साहित करें, जिससे बच्चे अच्छी शिक्षा ग्रहण कर समाज तथा राष्ट्र का निर्माण कर सकें. वहीं भगवान श्री कृष्ण के बताए मार्ग पर चलने का भी आह्वान किया गया. कार्यक्रम के पश्चात सभी को प्रसाद वितरित किया गया. इस दौरान रत्तिराम यादव, विजय यादव, रामगोपाल, मुसद्दी लाल, हजारीलाल यादव सहित बड़ी संख्या में समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहें.

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news