गदा उठाकर नामांकन भरने पहुंचे आचार्य बालमुकुंद, जयपुर में बढ़ाई सियासी गर्मी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1944761

गदा उठाकर नामांकन भरने पहुंचे आचार्य बालमुकुंद, जयपुर में बढ़ाई सियासी गर्मी

हवामहल से भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंदाचार्य आज नामांकन पत्र भरने से पहले काले हनुमानजी मंदिर पहुंचे और वहां पूजा करने के बाद नामांकन रैली लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान हाथ में हनुमानजी की गदा लिए बालमुकुंद आचार्य पूरे रास्ते जयश्री राम के जयकारे लगाते आए.

गदा उठाकर नामांकन भरने पहुंचे आचार्य बालमुकुंद, जयपुर में बढ़ाई सियासी गर्मी

Balmukund Acharya: हवामहल से भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंदाचार्य आज नामांकन पत्र भरने से पहले काले हनुमानजी मंदिर पहुंचे और वहां पूजा करने के बाद नामांकन रैली लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान हाथ में हनुमानजी की गदा लिए बालमुकुंद आचार्य पूरे रास्ते जयश्री राम के जयकारे लगाते आए. रैली जैसे ही कलेक्ट्रेट पहुंची पूरा परिसर जयश्रीराम के उदघोष से गूंज उठा. बालमुकुंदाचार्य ने कहा कि इस बार हवामहल से ही चलेगी भाजपा की हवा. अत्याचारी, दुष्टचारियों पर चलेगी गदा.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने चारदीवारी की दुर्दशा कर दी है. बीजेपी सभी समाज को साथ लेकर चलती है. हवामहल से कोई नाराजगी सामने नहीं आएगी, सब परिवार के सदस्य है. उन्होंने कहा कि संगठन ने मुझे जो दायित्व दिया है मैं उसे पूरा करूंगा. सनातन का परचम लहरा रहा है. राजस्थान में कमल खिलेगा और हवामहल में फिर से कमल खिलेगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों इकबाल की हत्या के बाद उपजे विवाद और तनाव के बाद बालमुकुंदाचार्य परकोटे में सक्रियता दिखाई थी. 4 अक्टूबर को बड़ी चौपड़ पर संत-महंतों के धरने में भी विहिप के नेताओं के साथ वो मंच पर नजर आए थे. लगातार वे चारदीवारी क्षेत्र में पुराने मंदिरों तक पहुंचकर उनकी हो रही दुर्दशा को भी दिखाते रहे है. जिसका विहिप ने भी प्रचार किया था. भाजपा ने इस बार हवामहल से दावेदारी कर रहे कई नेताओं को दरकिनार कर बालमुकुंदाचार्य को टिकट देकर हिंदू कार्ड खेला है.

Trending news