Banswara News: टिकट नहीं मिलने पर रोने लगे मईडा, BJP प्रत्याशी का किया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1942164

Banswara News: टिकट नहीं मिलने पर रोने लगे मईडा, BJP प्रत्याशी का किया विरोध

Rajasthan Assembly Election 2023: भारतीय जनता पार्टी ने बांसवाड़ा सीट से धनसिंह रावत को टिकट दिया है. इसके साथ ही उनका विरोध शुरू हो गया है. गत चुनाव में रावत की बगावत से ही भाजपा प्रत्याशी हकरू मईडा की हार हुई थी. जैसे ही रावत को टिकट मिला तो हकरु मईडा फूट-फूट कर रोने लगे. 

Banswara News: टिकट नहीं मिलने पर रोने लगे मईडा, BJP प्रत्याशी का किया विरोध

Banswara News: भारतीय जनता पार्टी ने बांसवाड़ा सीट से धनसिंह रावत को टिकट दिया है. इसके साथ ही उनका विरोध शुरू हो गया है. गत चुनाव में रावत की बगावत से ही भाजपा प्रत्याशी हकरू मईडा की हार हुई थी. जैसे ही रावत को टिकट मिला तो हकरु मईडा फूट-फूट कर रोने लगे. मईडा अब निर्दलीय ताल ठोंकने की तैयारी में हैं.

बांसवाड़ा सीट से धनसिंह रावत के अतिरिक्त जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य हकरू मईडा और अन्य दावेदार थे. पार्टी आलाकमान ने रावत के नाम पर मुहर लगाई. इसकी जानकारी सामने आने के साथ ही पार्टी के कई कार्यकर्ता और मईडा समर्थकों में रोष व्याप्त हो गया. 

यह भी पढ़ें- प्रत्याशियों की लिस्ट के बाद सिर-फुटौव्वल, BJP-Congress दोनों में दिखे बगावती तेवर

 

उन्होंने धनसिंह रावत की खिलाफत करते हुए पार्टी का कार्य नहीं करने की बात कही. साथ ही कहा कि पिछले चुनाव में हकरू मईडा की हार का कारण धनसिंह रावत की बगावत रही थी. डेढ़-दो माह पहले वापस पार्टी में लेने के बाद टिकट दे दिया है, जिसे वे स्वीकार नहीं करेंगे. समर्थकों सहित हकरू मईडा ने भी निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही है.

यह भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: शाहपुरा से बड़ी खबर, सूची आने से पहले कांग्रेस में विरोध की आहट

 

संगठन के निर्णय पर उठाए सवाल
टिकट नहीं मिलने पर हकरू मईड़ा फूट-फूट कर रो पड़े. उन्होंने कहा कि पांच साल तक जनता के बीच रहकर काम किया. उनकी समस्याओं का समाधान करने में जुटे रहे. इसके बाद भी संगठन का ऐसा निर्णय रहा.

Trending news