Banswara: नगर परिषद के स्वच्छता के दावे हो रहे फेल,टूटी सड़क,गंदगी से लोग परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2000892

Banswara: नगर परिषद के स्वच्छता के दावे हो रहे फेल,टूटी सड़क,गंदगी से लोग परेशान

Banswara news: बांसवाड़ा शहर के कालिका माता क्षेत्र में स्थित पानी की टंकी के पास रह रहे लोग पिछले ही सालो से मूलभूत सुविधाओं से वंचित है.

स्वच्छता के दावे हो रहे फेल

Banswara news: बांसवाड़ा शहर के कालिका माता क्षेत्र में स्थित पानी की टंकी के पास रह रहे लोग पिछले ही सालो से मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. इस क्षेत्र में आने जाने की सड़क नही है,पानी की किल्लत,है क्षेत्र में गंदगी है और पानी जमा होने से बीमारियों का खतरा भी मंडरा रहा है. 

जहरीले जानवरो का खतरा 
यह क्षेत्र पहाड़ी पर स्थित है और इस क्षेत्र में अधिकतर जगह सड़क नही है,लोग कच्चे रास्ते से जाने को मजबूर है,इतना ही नहीं इस क्षेत्र में जगह जगह झाड़ियां उगी है. जिस कारण से जहरीले जानवरो का भी खतरा रहता है,और कई बार जो जानवर घरों में भी घुस गए है.

 नगर परिषद के अधिकारी ध्यान नहीं दिया
 साथ ही इस क्षेत्र में एक विद्युत पोल गिरा हुआ है. जिसके तार चालू विद्युत लाइन पर गिरे हुए है. जिस कारण से अर्थिंग आ रही है और लोगो को परेशानी हो रही है,कई बार विद्युत विभाग को अवगत कराया पर किसी ने इस और ध्यान नहीं दिया है. वहीं इलाके में सफाई नहीं होने से भी गंदगी हो रही है. जिस कारण से बीमारी फेल रही है. यहां के लोगो ने कई बार नगर परिषद के अधिकारी और पार्षद को कहा पर किसी ने इस और ध्यान नहीं दिया .

बीमारियों का खतरा
लोगों ने बताया की हमें यहां सालों से कई सारी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है. गंदगी के कारण पूरे इलाके में बीमारियों का खतरा भी मंडरा रहा है.  लेकिन प्रशासन किसी प्रकार का कदम इसके लिए नहीं उठा रहीं. बार- बार नगर परिषद के अधिकारी और पार्षद अवगत कराने के बाद भी , कोई कदम नहीं उठ रही है. 
 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में मुख्यमंत्री के ऐलान का काउंट डाउन शुरू! राजनाथ सिंह को दी बड़ी जिम्मेदारी 

यह भी पढ़ें:IPS दिनेश MN की एंट्री से लेकर SIT के गठन और ड्राइवर के खुलासे तक, पढ़ें कहां पहुंची इन्वेस्टिगेशन

Trending news