बांसवाड़ा में सराकारी कर्मचारी हड़ताल पर, दफ्तरों में काम ठप्प, जनता हलकान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667616

बांसवाड़ा में सराकारी कर्मचारी हड़ताल पर, दफ्तरों में काम ठप्प, जनता हलकान

Banswara News: बांसवाड़ा जिले में मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ अपनी मांगो को लेकर  मंगलवार से हड़ताल पर  है. मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के जरिए अपनी 11 सूत्रीय मांग को लेकर हड़ताल की जा रही है. सोंमवार को भी कर्मचारियों ने महंगाई राहत कैंप का बहिष्कार किया था. 

बांसवाड़ा में सराकारी कर्मचारी हड़ताल पर, दफ्तरों में काम ठप्प, जनता हलकान

Banswara News: बांसवाड़ा जिले में मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ अपनी मांगो को लेकर  मंगलवार से हड़ताल पर  है.  हड़ताल में समर्थन देने के कारण शहर के सभी सरकारी कार्यालय में कर्मचारी काम पर नहीं आए जिस कारण से जनता को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

राजस्थान- महंगाई राहत शिविरो को लेकर रामलाल शर्मा का कांग्रेस पर तंज, सरकार 40 डिग्री टेंपरेचर जनता को कर रही तंग

 बता दें कि  राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के जरिए अपनी 11 सूत्रीय मांग को लेकर हड़ताल की जा रही है. सोंमवार को भी कर्मचारियों ने महंगाई राहत कैंप का बहिष्कार किया था. वहीं आज सभी कर्मचारियों ने अपने काम का बहिष्कार किया है. मंगलवार को शहर के कलेक्ट्री परिसर में स्थित सभी सरकारी कार्यालय में कर्मचारी नहीं गए है और हड़ताल कर रहे है. इस हड़ताल से सबसे ज्यादा असर कलेक्ट्री ऑफिस, एसपी कार्यालय, सार्वजनिक निर्माण विभाग, वन विभाग, राजस्व विभाग सहित अन्य विभाग पर पड़ा है क्योंकि यहां पर जिन जिन काम के लिए जनता  सुबह से तपती धूप मेंआ रही है वो दफ्तरों को बंद पाकर परेशान हो रही है.

यह भी पढ़ेंः Banswara- धमकी को अनसुना करना सागवाडिया सरपंच  को पड़ा महंगा, अज्ञात बदमाशों  ने सरियों से हमला कर पहुंचाया अस्पताल

गौरतलब है कि मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारी लालाराम चौहान ने इस बारे में बताया की हमारी 11 सूत्रीय मांग है. उसे सरकार पूरा नहीं कर रही है इसी कारण हम काफी लंबे समय से हमारी इन मांगों को लेकर ज्ञापन देने के साथ साथ हड़ताल कर रहे है . सरकार हमारी इन मांगों को पूरा कर दे तो उससे हमें भी राहत मिलेगी और जनता को भी . वरना आगे जो भी होगा उसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

यह भी पढ़ेंः Gangapur- अनोखी चोरी! हनुमान मंदिर से चोरों ने चुराया पंखा, पकड़े जाने पर खम्भे से बांधकर खूब पीटा

Trending news