Banswara News: पुश्तैनी जमीन पर कब्जे को लेकर चाकूबाजी, देवर के दामाद ने चाकू से किया हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508372

Banswara News: पुश्तैनी जमीन पर कब्जे को लेकर चाकूबाजी, देवर के दामाद ने चाकू से किया हमला

बांसवाड़ा शहर के आंबावाड़ी के कोतवाली थाने बात तू-तू मैं मैं  से बढ़कर हाथापाई और मारपीट में बदल गई. इसी बीच यहां देवर की लड़की के पति ने दंपती पर चाकू चला दिया. इस चाकूबाजी से  दंपती लहूलुहान हो गया.

Banswara News: पुश्तैनी जमीन पर कब्जे को लेकर चाकूबाजी, देवर के दामाद ने चाकू से किया हमला

Banswara News: शहर के आंबावाड़ी के कोतवाली थाने के इलाके में  पुश्तैनी जमीन को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े में देवर के जमाई ने दंपती पर चाकू से वार कर दिया. इस हमले में  दंपती बुरी तरह लहूलुहान हो गया, जहां दंपती का जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया.

घटना शुक्रवार देर शाम का बताया जा रहा है, जब महिला किसी काम से  घर से निकल रही थी तभी देवर के लड़के से तू-तू मैं मैं हो गई. इसके बाद  बात बढ़ती चली गई. धीरे -धीरे देवर का परिवार इकट्‌ठा हो गया. बात तू-तू मैं मैं  से बढ़कर हाथापाई और मारपीट में बदल गई. इसी बीच यहां देवर की लड़की के पति ने दंपती पर चाकू चला दिया. इस चाकूबाजी से  दंपती लहूलुहान हो गया.

अस्पताल में भर्ती महिला ने बताया कि वह और उसका परिवार आंबावाड़ी में रहते हैं. वहीं कुछ दूरी पर उसके देवर का परिवार रहता है. शाम के समय वह दुपहिया वाहन पर उसके नाती को लेकर जा रही थी. तभी उसकी नजर देवर के लड़के गोलू पर पड़ी. आरोप है कि जवाब में गोलू गाली गलौज पर उतारू हो गया. गाली गलौज होता देख देवर का परिवार वहां एकजुट होकर पहुंच गया. देवर का जमाई जो कि वहीं पास के कॉलोनी में किराए के कमरे में रहता है वह भी मौके पर आ धमका. आते ही उसने अपनी बाइक से पीड़िता की दुपहिया पर टक्कर मारी फिर तेज चाकू से वार कर दिया.

इस दौरान चाकू महिला के कान पर लगा. इसके बाद पीड़िता का पति रज्जाक मोहम्मद बीच बचाव करने के लिए आया. इस पर समीर ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार किया, गनीमत रही कि ये चाकू देख संभल गया और चाकू गाल पर लगा.

ये भी पढ़ें- 

सविता ने बताया कि उसने 35 साल पहले रज्जाक मोहम्मद से शादी की थी. इसके बाद से वह अपने पति के साथ रहती है. उसकी एक बेटी है. सविता ने बताया कि उसके ससुर ने जिंदा रहते हुए पुश्तैनी मकान और खेती की जमीन का बंटवारा किया था. पीड़िता का आरोप है कि देवर का परिवार उसकी पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करना चाहता है. अक्सर इस बात को लेकर लड़ाई झगड़ा किया करता है. आरोप है कि पीड़िता के लड़का नहीं है. इसलिए देवर का परिवार उसके मकान और खेतीहर जमीन पर कब्जा जमाना चाहता है.

Trending news