बांसवाड़ा में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 10 बाइक और 6 पानी की मोटर बरामद, 3 गिरफ्तार
Advertisement

बांसवाड़ा में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 10 बाइक और 6 पानी की मोटर बरामद, 3 गिरफ्तार

बांसवाड़ा में बाइक चोर गिरोह का खुलासा हुआ है. चोरों के पास से 10 बाइक और 6 पानी की मोटर बरामद किए गए हैं. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बांसवाड़ा में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 10 बाइक और 6 पानी की मोटर बरामद, 3 गिरफ्तार

Banswada: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की गढ़ी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया. पुलिस ने इस गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया, वहीं एक बाल अपचारी को डिटेन किया. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 10 चोरी की बाइक और 6 पानी की मोटर बरामद की है, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बांसवाड़ा जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदात को रोकने के लिए एसपी राजेश कुमार मीणा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी के निर्देशन में डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के नेतृत्व में गढ़ी थाना अधिकारी पुनाराम गुर्जर की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है. 

पुलिस ने इस गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक बाल अपचारी को डिटेन किया है. पुलिस पूछताछ के दौरान इन आरोपियों से 10 चोरी की बाइक को बरामद किया है. वहीं 6 चोरी की पानी की मोटर को भी बरामद किया है. गिरफ्तार हुए आरोपी लोकेश पिता राजमल कटारा, कल्पेश पिता नारायण भील, कनीराम पिता बादर मईडा इन तीनों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों से पुलिस अभी और गहनता से पूछताछ कर रही है और भी बड़े खुलासे होने की संभावना बनी हुई है.

गढ़ी थाना अधिकारी पुनाराम गुर्जर ने बताया कि थाना क्षेत्र में लगातार बाइक चोरी की वारदात बढ़ती जा रही थी. जिस पर एसपी व डीएसपी के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया गया और बाइक चोर की तलाश शुरू की गई, टीम बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया. जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वह एक बाल अपचारी को डिटेन किया है. इनके पास से चोरी की 10 बाइक वह पानी की 6 मोटर बरामद की है.

Reporter- Ajay Ojha

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Flood In Rajasthan : राजस्थान में कई जिलों में बाढ़ के हालात, उफान पर नदियां, लबालब बांध

यह भी पढ़ेंः बीसलपुर परियोजना शटडाउन, आज शाम तक इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

Trending news