बांसवाड़ा: बीजेपी कार्यसमिति का हुआ बैठक, सभी पदाधिकारी रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239046

बांसवाड़ा: बीजेपी कार्यसमिति का हुआ बैठक, सभी पदाधिकारी रहे मौजूद

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक शहर के हरिदेव जोशी रंगमंच में आयोजित की गई. 

बीजेपी कार्यसमिति का हुआ बैठक

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में जिले के सभी पदाधिकारी वह नेता मौजूद रहें. आगामी महीनों की कार्य योजना पर चर्चा की गई, वहीं केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के संबंधित योजना तैयार की गई.

यह भी पढे़ं- कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में पति, पत्नी और बच्चा घायल

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक शहर के हरिदेव जोशी रंगमंच में आयोजित की गई. इस बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह राव, वरिष्ठ नेता ओम पालीवाल, विधायक हरेंद्र निनामा, पूर्व मंत्री भवानी जोशी, पूर्व संसदीय सचिव भीमा भाई डामोर, भाजपा नेता हकरू मईडा, राजेश कटारा मानशंकर निनामा, कृष्णा कटारा सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहें.

इस बैठक में आगामी महीने में क्या-क्या कार्य किए जाने हैं और पार्टी को मजबूत करने के संबंध में चर्चा की गई. वहीं केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के संबंध में भी चर्चा की गई. प्रदेश सरकार की विफलताओं के विरोध को लेकर भी बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में चर्चा की गई. यह बैठक हर तीन महीने में एक बार की जाती है, जिसमें महीने भर की कार्य योजना तैयार की जा रही है.

बीजेपी जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह राव ने बताया की जिला कार्य समिति की बैठक हर तीन माह में की जाती है. इस बैठक सम सामूहिक विषय पर चर्चा की गई है. प्रदेश में हुए घटनाक्रम पर भी चर्चा की गई. बीजेपी को जिले में और मजबूत करने पर भी चर्चा की गई. इसके अलावा प्रदेश सरकार की विफलताओं के बारे में भी इस बैठक में चर्चा की गई. वहीं केंद्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने पर भी चर्चा की गई. इस बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव तैयार किया गया और बैठक में पास किया गया.

Reporter: Ajay Ojha

Trending news