एक परिवार के दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट
Advertisement

एक परिवार के दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट

बांसवाड़ा में जमीनी विवाद के चलते एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस मारपीट की वारदात में काका ने अपने ही भतीजे के सिर पर लाठी से वार कर दिया. जिससे वह गंभीर घायल हो गया. प्राथमिक इलाज के बाद घायल भतीजे को उदयपुर रेफर किया गया.

दो पक्षों में मारपीट

Garhi: बांसवाड़ा में जमीनी विवाद के चलते एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस मारपीट की वारदात में काका ने अपने ही भतीजे के सिर पर लाठी से वार कर दिया. जिससे वह गंभीर घायल हो गया. प्राथमिक इलाज के बाद घायल भतीजे को उदयपुर रेफर किया गया.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

पूरा मामला यह है कि माजिया गांव में एक परिवार में लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा था. जिस पर काका ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही भतीजे अरविंद पर लाठी से वार कर दिया. इस हमले में अरविंद गंभीर घायल हो गया. अरविंद के सिर पर घाव होने से उसे लहूलुहान हालत में महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

यह भी पढ़ें : राजस्थान के किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार खरीदेगी लहसुन-प्याज, जानें डिटेल

जिसके बाद वहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे उदयपुर रेफर किया गया. घायल अरविंद के पिता ने अरथुना थाने में मामला दर्ज कराया. वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.पुलिस ने बताया कि उनका आपसी जमीनी विवाद है जो लंबे समय से चल रहा है ,जिस पर यह मारपीट की वारदात हुई है. घायल अभी उदयपुर रेफर किया गया है वहीं मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही.

Reporter: Ajay Ojha

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news