गढ़ी में झमाझम बारिश का दौर जारी, जमींदोज हो गए दो मकान
Advertisement

गढ़ी में झमाझम बारिश का दौर जारी, जमींदोज हो गए दो मकान

राजस्थान के चेरापूंजी कहे जाने वाले बांसवाड़ा जिले में रात से बरसात का दौर लगातार जारी है. इस बरसात के कारण जिले के कवेलू पोश मकान धराशाई होते नजर आ रहे हैं. 

गढ़ी में झमाझम बारिश का दौर जारी, जमींदोज हो गए दो मकान

Garhi: बांसवाड़ा जिले में रात से ही बरसात का दौर जारी है. इस बरसात के कारण जिले में जनजीवन प्रभावित हो गया है. बरसात के कारण रात को दो मकान धराशाई हुए, जिसमें मकान मालिक को काफी नुकसान हुआ. गनीमत रही कि समय रहते मकान मालिक बाहर आ गए नहीं तो जनहानि भी हो सकती थी.

राजस्थान के चेरापूंजी कहे जाने वाले बांसवाड़ा जिले में रात से बरसात का दौर लगातार जारी है. इस बरसात के कारण जिले के कवेलू पोश मकान धराशाई होते नजर आ रहे हैं. जिले में ऐसे ही दो मामले अलग-अलग गांव में सामने आए, जिसमें कवेलू पोश मकान धराशाई हो गए, जिससे मकान मालिक को खासा नुकसान हुआ है.

यह भी पढे़ं- पानी की टंकी-दलित छात्र की मौत, कैसे गरमाई सियासत, पढ़ें जालोर से ग्राउंड रिपोर्ट

पहला मामला चिड़ियावासा गांव का बताया जा रहा है, जहां पर स्थित ब्राह्मण बस्ती में बीती रात को तेज बरसात के बीच धमाके के साथ हरिश पंड्या के मकान की छत गिर गई. गनीमत रही कि इस दौरान परिवार के जो लोग थे, वह मकान के दूसरे कमरे में सोए हुए थे, जिस कारण से बड़ा हादसा होने से टल गया. मकान की छत गिरने से अंदर रखे बर्तन, कपड़े, खाद्यान्न सामग्री सभी मलबे में दब गए, जिससे काफी नुकसान हुआ. रात को आसपास के लोग मौके पर पहुंचे वह पीड़ित परिवार को सहायता की. 

वहीं दूसरा मामला कुपड़ा गांव का है, जहां पर यादव बस्ती में रहने वाली राधा देवी के कवेलू पोश मकान की एक दीवार बरसात के कारण ढह गई. इस दीवार के ढहने से घर में रखे खाद्यान्न सामग्री खराब हो गई और बर्तन भी टूट गए. रात को आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इस मामले की जानकारी पटवारी को दी.

Reporter- Ajay Ojha

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!

यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

यह भी पढे़ं- जालोर की घटना पर राजेन्द्र राठौड़ ने कहा- आवाज को लाठी के दम पर जबरन कुचला जा रहा

यह भी पढे़ं- Jalore Dalit Student Death: ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, पुलिस ने किया हल्के बल का प्रयोग

 

Trending news