पुरानी रंजिश में डंडों और पत्थरों से तब तक मारा, जबतक मर ना जाएं, अब डर के साए में परिवार
Advertisement

पुरानी रंजिश में डंडों और पत्थरों से तब तक मारा, जबतक मर ना जाएं, अब डर के साए में परिवार

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. युवक पर लाठी-डंडों से हमला किया गया. हमले में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

पुरानी रंजिश में डंडों और पत्थरों से तब तक मारा, जबतक मर ना जाएं, अब डर के साए में परिवार

Bagidaura : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के नाल गांव में पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए चार बदमाशों ने बाइक सवार युवक को रास्ते में रोककर मारपीट की. लट्‌ठ और पत्थरों से हमला किया और तब तक मारा, जब तक ,कि वो अधमरा होकर जमीन पर नहीं गिर गया. बीच बचाव में गए युवक के भतीजे और पिता से भी बदमाशों ने मारपीट की. डर के मारे युवक के परिवार के लोग भी मदद करने नहीं पहुंचे. सूचना पर पुलिस पहुंची तो बदमाश वहां से भाग गए.

परिजन घायल युवक को कलिंजरा चिकित्सालय लाए जहां प्राथमिक इलाज के बाद बांसवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़ित परिवार ने बताया कि नाल निवासी मुकेश (22) पुत्र भानू डामोर शाम के समय कलिंजरा बस स्टैंड पर उसके भतीजे को लेने गया था. भतीजा सूरत से गांव लौटा था.

तभी घर पहुंचने से करीब एक किलोमीटर दूर रास्ते में खड़े नाल निवासी विनोद, देवीलाल, हकरू और बदामीलाल डाबी ने बाइक सवार मुकेश का रास्ता रोका. वहीं सीधे मारपीट शुरू कर दी. इस बीच बदमाशों ने मुकेश के भतीजे जयंतीलाल को भी पत्थर मारे, जो सीधे घर की और परिवार से मदद मांगने दौड़ा.

सूचना पर भानू डामोर मौके पर आया तो बदमाशों ने उससे भी मारपीट की. परिवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक बदमाश मुकेश को पीटते रहे. बाद में पुलिस देख भाग खड़े हुए. तभी परिवार ने घायल को संभाला और अस्पताल पहुंचाया, जिसे यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिवार ने बताया कि मुकेश ने बीए फाइनल किया है. वो कुंवारा है. 

आरोपी लोगों का घर उनके घर जाने वाले रास्ते पर ही है. जो अक्सर इस तरह की वारदात करते हैं. बीते पांच दिन से बदमाश ऐसा मौका तलाश रहे थे. पीड़ित परिवार की ओर से मामले की थाने में रिपोर्ट दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्टर : अजय ओझा

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : रेप पीड़ित बेटी को लेकर रोड पर भागती रही मां, राहगीर ने की मदद, भाई पर दुष्कर्म का आरोप
ये भी पढ़ें : बह गई गाड़ी बह गयी कार, ऐसी बरसी मूसलाधार

Trending news