एमपी-राजस्थान बॉर्डर पर चल रहा अवैध जुआ-सट्टा, 19 जुआरी गिरफ्तार, लाखों रुपये बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302024

एमपी-राजस्थान बॉर्डर पर चल रहा अवैध जुआ-सट्टा, 19 जुआरी गिरफ्तार, लाखों रुपये बरामद

एमपी-राजस्थान के बॉर्डर पर अवैध रूप से चल रहे जुआ सट्टा के अड्डे पर पुलिस ने देर रात को कार्रवाई की. पुलिस ने 19 जुआरियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से लाखों रुपये बरामद किए.

एमपी-राजस्थान बॉर्डर पर चल रहा अवैध जुआ-सट्टा, 19 जुआरी गिरफ्तार, लाखों रुपये बरामद

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले में एमपी-राजस्थान के बॉर्डर पर अवैध रूप से चल रहे जुआ सट्टा के अड्डे पर पुलिस ने देर रात को कार्रवाई की. पुलिस ने 19 जुआरियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से लाखों रुपये बरामद किए. यह पूरी कार्रवाई एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने की है. 

जिले के एसपी राजेश कुमार मीणा ने जिले में अवैध धंधों के खिलाफ कार्रवाई का एक अभियान छेड़ रखा है, इसके तहत एसपी को शिकायत मिली थी कि पाटन थाना क्षेत्र के पीपलापाड़ा गांव है जो मध्यप्रदेश और राजस्थान की बॉर्डर पर है, वहां पर बड़े स्तर पर अवैध जुआ सट्टा खेला जा रहा है. 

एसपी के निर्देशन में बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने अपनी टीम के साथ मिलकर पीपलापाड़ा गांव में देर रात को अवैध जुआ सट्टे के अड्डे पर दबिश दी और 19 जुआरियों को गिरफ्तार किया. 

जुआरियों के पास से पुलिस को 4 लाख 36 हजार रुपये बरामद किए. वहीं, कुछ जुआरी अंधेरे का फायदा उठाकर वहा से भागने में कामयाब हुए. पुलिस ने यहां से 5 फोर व्हीलर वाहन और एक बाइक को जब्त किया है. 

यह भी पढ़ेंः जालोर में दलित छात्र की मौत को लेकर लोगों में आक्रोश, अंबेडकर सर्किल पर विरोध प्रदर्शन

पुलिस की इस कार्रवाई से पाटन थाना पुलिस में भी हड़कंप सा मच गया ,क्योंकि यह जुआ सट्टा बड़े स्तर पर किसकी शय पर यहां चल रहा था यह भी एक बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. इस पूरे मामले की जांच के आदेश एसपी ने दे दिए हैं. इस जुआ सट्टे के अड्डे में एमपी, राजस्थान और गुजरात के जुआरी खेलने आते थे. 

Reporter- Ajay Ojha 

बांसवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

जालोर में शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत पर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, बोले- व्यवस्था लाचार

इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

 

Trending news