Rajasthan Crime: जिसने बचपन में गोदी में खिलाया, उस पिता को बेटे ने क्रोध की 'ज्वाला' में लाल होकर मामूली बात पर मार डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2390865

Rajasthan Crime: जिसने बचपन में गोदी में खिलाया, उस पिता को बेटे ने क्रोध की 'ज्वाला' में लाल होकर मामूली बात पर मार डाला

Rajasthan Crime: जिसने बचपन में गोदी में खिलाया उस पिता को बेटे ने क्रोध की 'ज्वाला' में लाल होकर मामूली सी बात पर मौत के घाट उतार दिया. जानिए ये पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan Crime News: बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सामापाड़ा गांव के सुभाष नगर में कलीयुगी शराबी बेटे ने अपने ही पिता के सिर पर लट्ट से वार कर हत्या कर दी. जिसके बाद परिजनों ने आरोपी बेटे की जम कर पिटाई की. मामले की सूचना पर सदर थाना पुलिस मय जाब्ता मोके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

पुलिस ने शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चेरी मे रखवाया गया है और घायल आरोपी बेटे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है . इस संबंध में प्रार्थीया केसर (पत्नी केपसन मईड़ा निवासी सांबापाड़ा) ने सदर थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसका पुत्र दिलीप मईड़ा शराबी है. उन्होंने कहा कि उनका बेटा आये दिन शराब पीकर लड़ाई -झगड़ा और मारपीट कर परेशान करता रहता है.

केसर ने बताया कि उनके पुत्र दिलीप ने पिता से 5 हजार रुपयों की मांग की, जिस पर पिता ने पैसे नहीं होने की बात कही. इस पर पिता और बेटे मे हाथापाई हो गईं. बेटे ने आवेश में आकर पिता के सर पर लट्ट से हमला कर दिया.

जिससे 50 वर्षीय केपसन मईड़ा (पिता दिता मईड़ा) अचेत होकर निचे गिर गया.जिसकी मोके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक की पत्नी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

Trending news