बांसवाड़ा के दानपुर में विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ का किया सेवन, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1465573

बांसवाड़ा के दानपुर में विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ का किया सेवन, इलाज के दौरान हुई मौत

Danpur, Banswara:बांसवाड़ा जिले के कोटड़ा गांव निवासी एक विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. गंभीर अवस्था में परिजनों ने चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

 

विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ का किया सेवन, इलाज के दौरान हुई मौत.

Danpur, Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के कोटड़ा गांव निवासी 22 वर्षीय काली ने अज्ञात कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. गंभीर अवस्था में परिजनों ने उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई, इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों ने दानपुर थाना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

दानपुर थाना अधिकारी रमेश मीणा ने बताया है कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि कोटड़ा गांव निवासी 22 वर्षीय काली ने जहरीली दवा का सेवन किया. जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

ये भी पढ़ें- बीकानेरः लूणकरणस कस्बे के बाजार में एक ही परिवार के महिला-पुरुष आपस में भिड़ें, सड़क पर मचा बवाल​

 

Trending news