Anta: अंता में 2 दिनों से बिजली गुल, भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर किया प्रदर्शन
Advertisement

Anta: अंता में 2 दिनों से बिजली गुल, भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर किया प्रदर्शन

Power crisi In Anta: राजस्थान के बारां जिले के अंता में 2 दिनों से बिजली बंद रहने के मामले को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विद्युत कार्यालय पर नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया.

अंता में 2 दिनों से बिजली गुल

Power crisi In Anta: राजस्थान के बारां जिले के अंता में 2 दिनों से बिजली बंद रहने के मामले को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विद्युत कार्यालय पर नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही अधिकारियों को खरी-खोटी भी सुनाई है. बता दें कि 33 केवी अंडर लाइन में फाल्ट आ जाने के कारण कल से बिजली गुल रहने के कारण पूरा कस्बा रात भर अंधेरे मे डूबा रहा. वहीं आज भी दिन भर विद्युत सप्लाई शुरू नहीं होने के कारण गुस्साए भाजपा कार्यकर्त्ताओं द्वारा विद्युत कार्यालय पर नारे बाजी करते हुए प्रदर्शन किया गया. 

सबसे दिलचस्प बात यह है कि वैकल्पिक व्यवस्था को लेकर डाली गई दूसरी अंडर लाइन भी फाल्ट हो गई, जिससे सम्पूर्ण कस्बे मे रातभर बिजली गुल रही, जिसके कारण आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इससे 6 माह पूर्व भी 33 केवी अंडर लाइन में फाल्ट आ जाने से 36 घंटे विद्युत सप्लाई बंद रही थी, इसके बावजूद विघुत निगम के अधिकारियों ने इसे गंभीर नहीं लिया और इसका खामियाजा एक बार फिर अंता की जनता को भुगतना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें - धौलपुर में सड़क पर कार नहीं नाव की जरूरत, ड्रेनेज बेहाल कई कॉलोनी बनी टापू

बता दें कि अंता में 2 दिनों से बिजली सप्लाई बाधित है और पूरे कस्बे की जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. बिजली गुल होन के कारण पूरा कस्बा रात भर अंधेरे मे डूबा रहा. इसी के चलते विद्युत सप्लाई शुरू नहीं होने के कारण गुस्साए भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने विद्युत कार्यालय पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया है.

Reporter: Ram Mehta

खबरें और भी हैं...

Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Trending news