बारां: अवैध पार्किंग के चलते ठप्प हुआ व्यपारियों का धंधा,पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की मदद नहीं
Advertisement

बारां: अवैध पार्किंग के चलते ठप्प हुआ व्यपारियों का धंधा,पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की मदद नहीं

Baran news: बारां सब्जी मंडी स्थित फुटकर बाजार में हो रही अवैध पार्किंग के चलते गरीब फुटकर विक्रेताओं की रोजी रोटी पर संकट गहरा रहा है

बारां: अवैध पार्किंग के चलते ठप्प हुआ व्यपारियों का धंधा,पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की मदद नहीं

Baran news: बारां सब्जी मंडी स्थित फुटकर बाजार में हो रही अवैध पार्किंग के चलते गरीब फुटकर विक्रेताओं की रोजी रोटी पर संकट गहरा रहा है, इन गरीब महिला विक्रेताओं  ने पास में स्थित कोतवाली थाने में अवैध पार्किंग की शिकायत भी की मगर कोतवाली पुलिस के द्वारा इनकी किसी प्रकार की मदद नहीं की गई है और बाजार के बीचों बीच हो रही अवैध पार्किंग के कारण इन गरीब महिलाओं का धंधा ठप्प हो रहा है.

 त्यौहार नजदीक है मगर अवैध पार्किंग 
फुटकर व्यापारी जमना बाई ने बताया कि त्योहारी सीजन को लेकर करवे की दुकान लगाई हुई हैं .करवा चौथ का त्यौहार नजदीक है मगर अवैध पार्किंग को लेकर हमारी दुकाने ठप्प पड़ी हुई है हजारों रुपए का माल हम लेकर आए हैं मगर अवैध पार्किंग के चक्कर ग्राहक हमारी दुकान पर नहीं पहुंच पा रहा है जिसको लेकर हमने कोतवाली थाने में भी शिकायत दी गई थी मगर अभी तक कोतवाली पुलिस की ओर से इस समस्या का समाधान नहीं किया गया उक्त अवैध पार्किंग की समस्या से निजात पाने के लिए पूर्व में नगर परिषद के द्वारा लाखों रुपए की लागत से पास ही स्थित भूमि पर पार्किंग बना रखी हैं.
नगर परिषद अतिक्रमण प्रभरी ने वताया कि जहां  नगर परिषद की पार्किंग  बनाई है,उस जमीन को कोतवाली पुलिस अपना बता रही है, सोमवार को उनसे मिल कर जमीन के कागज देखो जाएंगे.

इसे भी पढ़े :वॉल पेंटिंग के द्वारा बेटियों ने की लोगों को मतदान के लिए जागरूक

गरीब परिवारों पर रोजी रोटी का संकट 
मगर भूमि विवाद के चलते पार्किंग पर ताला लटका हुआ है. गौरतलब हे की सब्जी मण्डी क्षेत्र में काफी सारे फुटकर विक्रेता के रूप महिलाएं व पुरूष दुकान लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करती हैं ऐसे में सैकड़ों गरीब परिवारों पर रोजी रोटी का संकट गहरा रहा है.

इसे भी पढ़े :चोरों का आतंक लगातार बरकरार ,लाखों का इलेक्ट्रिकल सामान उड़ाया

Trending news