Baran: शॉर्ट सर्किट से हॉस्टल के कमरे में लगी आग,फायर ब्रिगेड ने पाया काबू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1937561

Baran: शॉर्ट सर्किट से हॉस्टल के कमरे में लगी आग,फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

Baran news: बारां के अटरू में जेल कॉलोनी स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय छात्रावास में पहली मंजिल पर कमरे में अचानक आग लग गई. आग तेजी से बढ़ते हुए स्टोर रूम से कमरों तक जा पहुंची. 

Baran news

Baran news: बारां के अटरू में जेल कॉलोनी स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय छात्रावास(Kasturba Gandhi Residential Hostel) में पहली मंजिल पर कमरे में अचानक आग लग गई. आग तेजी से बढ़ते हुए स्टोर रूम से कमरों तक जा पहुंची. सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई.कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया. इस दौरान जानकारी मिलने पर जिला शिक्षा अधिकारी और विभाग के अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

स्टोर रूम में लगी आग
आवासीय स्कूल में करीब 100 छात्राएं रहती हैं. कस्तूरबा गांधी आवासीय स्कूल के हॉस्टल में सोमवार शाम को पहली मंजिल में बने स्टोर रूम में आग लग गई. बढ़ते-बढ़ते आग दो अन्य कमरों तक पहुंच गई. इस दौरान अधिकांश स्टूडेंट स्कूल में चले गए थे. कुछ ही स्टूडेंट वहां मौजूद थे, जिन्होंने तुरंत सूचना स्कूल के प्रबंधन को दी.स्कूल के प्रबंधन और वॉर्डन ने बताया सोमवार शाम को स्टोर रूम में अचानक आग लग गई.बढ़ते-बढ़ते आग दो अन्य कमरों तक पहुंच गई. आग लगने के कारण कमरों मे मौजूद सामान जलरप खाक हो गया.

इसे भी पढ़े :अशोक गहलोत की 7 गारंटियों पर गजेंद्र शेखावत का वार! कहा- जनता छलावा में नहीं आएगी

फायर ब्रिगेड  ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पाया काबू
सूचना मिलने पर पुलिस और अग्निशमन की फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई.फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आगजनी से स्टोर और दो अन्य कमरों में रखा सामान जलाकर खाक हो गया . सूचना मिलने पर स्कूल प्रिंसिपल, डीईओ पीयूष कुमार शर्मा, एडीईओ रामपाल मीना भी मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया.डीईओ शर्मा ने बताया कि आग लगने का प्रथम दृष्टया कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. मामले में विभाग भी जांच कर रहा है.

इसे भी पढ़े:राजस्थान के इस आदिवासी क्षेत्र में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, सरपंच संघ के पूर्व अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन

Trending news