बारां: महिला को धक्का देकर झपटे सोने के गहने, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360050

बारां: महिला को धक्का देकर झपटे सोने के गहने, आरोपी गिरफ्तार

बारां जिले के कवाई थाना क्षेत्र के घांघोनिया गांव में खेत पर मवेशियों के लिए चारा लेने गई महिला से हुई लूट मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Baran: बारां जिले के कवाई थाना क्षेत्र के घांघोनिया गांव में खेत पर मवेशियों के लिए चारा लेने गई महिला से हुई लूट मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात में लुटेरों ने महिला से सोने के गहने छीन कर भाग निकले थे. थानाधिकारी मानसिंह मीणा ने बताया कि 12 सितंबर को घांघोनिया निवासी प्रेमबाई पत्नी बृजमोहन माली ने रिपोर्ट दी थी कि दोपहर में तीन बजे खेत पर काम कर रही थी. इस दौरान एक व्यक्ति बाइक से आया और उसने धक्का देकर महिला को नीचे गिरा दिया और छीना-झपटी कर कानों से सोने के टॉप्स, गले से सोने का मंगलसूत्र पैरों से चांदी की पायल लेकर भाग गया था. 

घटना के बाद ही महिला की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की. एक विशेष टीम का गठित की. जिस पर मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस टीम रींझा तिराहे पर पहुंची जहा एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक के साथ खड़ा हुआ मिला. पुलिस बल को देखकर अंधेरी नदी के किनारे जंगल में भाग गया. पुलिस टीम ने देर तक सर्च अभियान के बाद अंधेरी नदी किनारे झाड़ियो में छिपा हुआ मिला. पुलिस के पूछताछ करने पर उसने अपना नाम बबलू पुत्र भगवान सिंह और वह बंजारा निवासी खेड़ी घटा थाना मृगवास जिला गुना हाल मुकाम रींझा से है. पुलिस को संदेह होने पर आरोपी को डिटेन कर बाइक सहित थाने लाया गया. 

थानाधिकारी मानसिंह मीणा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है, जिसमें उसने पीड़िता के साथ हुई वारदात को कबूल किया है. अपराध प्रमाणित होने पर आरोपी से लूट की ज्वैलरी बरामदगी के प्रयास किये जा रहें है.

Reporter:Ram Mehta

 बारां जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 
 

Trending news