Baran News: अंता नगर पालिका वार्ड 3 में उपचुनाव के लिए मतदान संपन्न, 27 को होगी मतगणना
Advertisement

Baran News: अंता नगर पालिका वार्ड 3 में उपचुनाव के लिए मतदान संपन्न, 27 को होगी मतगणना

राजस्थान में बारां के अंता में नगर पालिका के वार्ड 3 में हो रहे उप चुनाव के तहत शुक्रवार शाम को महात्मा गांधी अग्रेजी विद्यालय में बनाएं बूथ पर मतदान सम्पन्न हुआ. 

Baran News: अंता नगर पालिका वार्ड 3 में उपचुनाव के लिए मतदान संपन्न, 27 को होगी मतगणना

Anta, Baran News: बारां के अंता में नगर पालिका के वार्ड 3 में हो रहे उप चुनाव के तहत शुक्रवार शाम को महात्मा गांधी अग्रेजी विद्यालय में बनाएं बूथ पर मतदान सम्पन्न हुआ. 

प्रात: तय समय से शुरू हुए मतदान में सांय 5 बजे तक कुल 918 मतदाताओं में से 814 ने मतदान किया. वहीं उक्त मतदान के बाद निर्वाचन विभाग द्वारा ईवीएम मशीनों को सुरक्षित स्थान पर भिजवा दिया, जहां 27 नवम्बर को मतगणना के बाद परिणाम घोषित किया जाएगा.

यह भी पढे़ं- पायलट-गहलोत विवाद में कूदे किरोड़ी लाल मीणा, बोले- बस मूंछ की लड़ाई है, ईगो में पिस रही जनता

अंता नगर पालिका के वार्ड 3 में हुए उपचुनाव के दौरान भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला नजर आया, मतदान के समय सवेरे से ही दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों द्वारा उत्साह दिखाते हुए मतदाताओं को केन्द्र पर मतदान करवाने लाने की होड़ सी लगी रही. दूसरी ओर अंता क्षेत्र जो कि बारां कांग्रेस के सर्वमान्य नेता और राज्य सरकार के दबंग मंत्री प्रमोद जैन भाया का विधानसभा होने के साथ ही भाजपा शासन में यहां से पूर्व में विधायक निर्वाचित हो जिले से एकमात्र पूर्व मंत्री बने प्रभूलाल सैनी के समर्थकों द्वारा ये उपचुनाव जीतने के लिए पूरे प्रणप्राण से लगकर चुनाव की जीत को अपने पक्ष में करने के चलते अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगा पूरी ताकत झोक दी है. 

अब ऐसे में 27 नवम्बर को मतगणना के बाद ही सामने आएगा कि परिणाम किसके पक्ष में हो. वार्ड नंबर 3 में हुए उपचुनाव में कांग्रेस से देवीशंकर मेघवाल तो भाजपा की ओर से नंदकिशोर नायक अपने भाग्य का फैसला जमा रहे हैं.

Reporter- Ram Mehta

 

Trending news