बारां: भाजपा पार्षदों ने पानी की टंकी पर चढ़कर की नगरपरिषद के खिलाफ नारेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231338

बारां: भाजपा पार्षदों ने पानी की टंकी पर चढ़कर की नगरपरिषद के खिलाफ नारेबाजी

 बारां में नगर परिषद की मनमर्जी के खिलाफ भाजपा पार्षदों ने पानी की टंकी पर चढ़कर नगरपरिषद के खिलाफ नारेबाजी की.

भाजपा पार्षदों ने पानी की टंकी पर चढ़कर की नारेबाजी

Baran: बारां में नगर परिषद की मनमर्जी के खिलाफ भाजपा पार्षदों ने पानी की टंकी पर चढ़कर नगरपरिषद के खिलाफ नारेबाजी की. पार्षदों ने नगर परिषद पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए, आज नगर परिषद के भाजपा नेता प्रतिपक्ष और कई पार्षद अपना विरोध जताने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गये और पानी की टंकी के नीचे भी दर्जनों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता जमा हो गये. जानकारी के अनुसार नगर परिषद द्वारा पट्टों को बनाने में भेदभाव करने,समय रहते नालों की सफाई नहीं करने  समेत कई आरोप लगाते हुए आज भाजपा से नगर परिषद बारां के नेता प्रतिपक्ष दिलीप शाक्यवाल, पार्षद योगेश गौतम समेत कई भाजपा कार्यकर्ता, शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए और नेता नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

भाजपा नेताओं का कहना है कि नगर परिषद आयुक्त द्वारा लगातार भाजपा पार्षदों की अनदेखी की जा रही हैं, राजनीतिक द्वेषता के चलते नगर परिषद अधिकारियों द्वारा भेदभाव पूर्ण काम किया जा रहा हैं, दोपहर करीब एक बजे नगर परिषद के नेता प्रतिपक्ष दिलीप शाक्यवाल की अगुवाई में पार्षद योगेश गौतम और करीब आधा दर्जन कार्यकर्ता पानी की टंकी पर चढ़ गए, पानी की टंकी पर चढ़ने की सूचना लगने पर कई भाजपा नेता भी धीरे-धीरे वहां जमा होने लगे साथ ही नीचे मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर टायर जलाकर नगर परिषद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

फिलहाल आंदोलनकारी भाजपा नेताओं द्वारा जिला कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता और नगर परिषद आयुक्त रिंकल गुप्ता को मौके पर बुलाने की मांग की जा रही हैं. वहीं कोतवाली थाना अधिकारी मांगेलाल यादव , तहसीलदार अब्दुल हफीज प्रदर्शनकारियों को समझाने में लगे हुए हैं लेकिन प्रदर्शनकारी कलेक्टर और आयुक्त को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. नेता प्रतिपक्ष ने दोपहर चार बजे तक का अल्टीमेटम दिया है कि अगर कलेक्टर मौके पर नहीं पहुंचते तो किसी भी अनहोनी का जिम्मेदार जिला प्रशासन होगा.

Reporter - Ram Mehta

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news