Baran News: बारां में डीएम ने इन कार्यों का किया निरीक्षण, दिए निर्देश
Advertisement

Baran News: बारां में डीएम ने इन कार्यों का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

Baran News: कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने बारां में कार्यों का निरीक्षण किया है. पीएचईडी के कार्यों व कृषि उपज मंडी के कार्यों को जल्द पूरा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. 

 

Baran News: बारां में डीएम ने इन कार्यों का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

Baran News: बारां में कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने कृषि उपज मंडी बारां का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.उन्होंने कृषि उपज मण्डी में जिंसों के पास खड़े व्यापारियों एवं कृषि विभाग के अधिकारियों से चर्चा की.

उन्होंने कृषि विभाग के अधिकारियों से कृषि उपज मंडी व्यवस्थाओं में सुधार कर व्यवस्थाओं को सुव्यवस्थित करने के निर्देश प्रदान किए. उन्होंने उपज मण्डी व्यवस्थाओं को और अधिक बेहतर करने के निर्देश कृषि विभाग के अधिकारियों को दिए.उन्होंने व्यापारियों से चर्चा करते हुए कहा कि उपज मण्डी में क्या सुधार किया जाना आवश्यक है. किसानों,व्यापारियों,बेलदारों,पल्लेदारों के लिए सुविधाओं में किस तरह विस्तार किया जाए.

जल्द लंबित कार्य पूरा हो जाना चाहिए

जिला कलेक्टर ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा मेलखेड़ी में अमृत पेयजल योजना के तहत किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया. उन्होंने योजना के तहत पाइप लाइन,इंटेक वेल पंप हाउस के कार्यों को समयसीमा में कार्य करने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए और कहा कि जल्द से जल्द लंबित कार्य पूरा हो जाना चाहिए. बता दें कृषि मंडी में कार्य होने की वजह से किसानों को राहत मिलेगी. 

मई 2024 तक पूर्ण करने के निर्देश दिए

 मौके पर मौजूद पीएचईडी एसई प्रमोद कुमार झालानी को निर्देशित किया कि आप निर्माणधीन कार्यों का समय-समय पर निरीक्षण करके प्रगति की रिपोर्ट उपलब्ध कराएं.जिला कलेक्टर ने पानी आपूर्ति के लिए पाईप लाईन का कार्य मार्च 2024 तक एवम इंटेक वैल पंप हाउस के कार्यों को मई 2024 तक पूर्ण करने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान से बीजेपी की पहली लिस्ट में ये हैं नए चेहरे, जानिए किनका कटा टिकट?

 

Trending news