Baran News : विधायक पानाचंद मेघवाल ने करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448149

Baran News : विधायक पानाचंद मेघवाल ने करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया

राजस्थान के बारां के अटरू में गौशाला में इंटरलॉकिंग और सहरिया बंजारा बस्ती में बनने वाले सीसी सड़क का भूमिपूजन कार्यक्रम हुआ जिसमें विधायक पानाचंद मेघवाल ने शिरकत की.

Baran News : विधायक पानाचंद मेघवाल ने करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया

Baran News : राजस्थान के बारां के अटरू में नन्दिनी भागवत गौशाला में विधायक पानाचंद मेघवाल के मुख्य आतिथ्य और प्रधान वंदना नागर विशिष्ट अतिथि एवं चेयरमैन सुशीला बाई की अध्यक्षता में आयोजित भूमिपूजन शिलान्यास समारोह में विधायक पानाचंद मेघवाल ने गौशाला में लगभग 25 लाख की लागत से बनने वाले सीसी इंटरलॉकिंग का भूमिपूजन किया गया.

जिसके बाद विधायक पानाचंद मेघवाल ने सहरिया बंजारा बस्ती में बनने वाले सीसी सड़क का भूमिपूजन किया गया. यहां आयोजित समारोह में विधायक पानाचंद मेघवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री की लोक कल्याणकारी योजनाओं में आपकी बस्ती के सीसी सड़क को शामिल किया है. यहां वाईस चेयरमैन प्रतिनिधि कय्यूम कबाड़ी ने मोहल्ले की पेयजल समस्या बताई.

विधायक ने कहा कि सरकार ने पेयजल योजना के तहत 8 करोड़ रुपया पेयजल के लिए स्वीकृत किया है. जिससे पेयजल समस्या दूर हो जाएगी. उन्होंने 50 लाख की लागत से बनने वाले सीसी सड़क निर्माण का भूमिपूजन किया. इस प्रकार ही अटरू की जेल कॉलोनी में भी विधायक पानाचंद मेघवाल ने कांग्रेस नेता अमित चैरसिया के आग्रह पर  50 लाख की लागत से बनने वाले सीसी सड़क का भूमिपूजन किया. 

यहां विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने लोगों के नरेगा ग्रामीण योजना नगर पालिका स्तर पर भी लागू की है. इसलिए अब किसी के बहकावे में न आए और आगामी समय मे कांग्रेस प्रतिनिधियों का ध्यान रखे. तीनों जगह कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिनेश नेनिवाल ने किया. 

ये रहे मौजूद
जिला परिषद सदस्य योगेश नागर, सोनू शर्मा, विकास मीना, जगदीश सुवालका, भारतेंदु सिसोदिया, सरपंच रामेश्वर नागर, दिनेश प्रताप सिंह, देवकिशन प्रजापति, राजेंद्र प्रजापति, मुकुट शर्मा, भीमसेन अदलक्खा, नरेंद्र मीणा, हरीश शर्मा, शेखर त्यागी, हरिसिंह मीणा, दानमल मीना, देवकरण मीणा, गणेश सेन मौजूद रहे।

रिपोर्टर- राम मेहता 

भरतपुर के कामां से विधायक जाहिदा खान का वीडियो वायरल, नजराने में मिली नोटों की माला

 

Trending news