जोखिम में डालकर अपनी जान कर रहे थे बाइक पर नदी पार, युवक तेज बहाव में बहा
Advertisement

जोखिम में डालकर अपनी जान कर रहे थे बाइक पर नदी पार, युवक तेज बहाव में बहा

घटना के वक्त नदी के किनारों पर मौजूद ग्रामीणों ने जैसे तैसे एक युवक की जान बचाई लेकिन दूसरा युवक नदी में तेज बहाव के साथ बह गया. 

जोखिम में डालकर अपनी जान कर रहे थे बाइक पर नदी पार, युवक तेज बहाव में बहा

Kishanganj:  बारां जिले के नाहरगढ़ थानाक्षेत्र के जलवाड़ा में बराना-नाहरगढ़ स्टेट हाईवे-72 पर देगनी गांव के समीप स्थित पार्वती नदी की पुलिया पर सोमवार को डेढ़ फीट पानी होने के बावजूद बाइक सवार दो युवक जान की परवाह किए बिना बेखौफ नदी पार कर रहे थे. अचानक नदी में तेज बहाव के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया. इससे बाइक सवार दोनों युवक तेज बहाव में बह गए.

घटना के वक्त नदी के किनारों पर मौजूद ग्रामीणों ने जैसे तैसे एक युवक की जान बचाई लेकिन दूसरा युवक नदी में तेज बहाव के साथ बह गया. घटना की सूचना मिलते ही नाहरगढ़ थानाधिकारी उत्तम सिंह जादौन व अटरू थाना सीआई रामविलास गुर्जर मय जाब्ता के साथ पहुंचे. पुलिस ने मौके पर पहुच ग्रामीणों से जानकारी जुटाई.

अटरू थाना सीआई रामविलास गुर्जर ने बताया कि आगरा के शमशाबाद निवासी रूपेश पुत्र महेश राजपूत व उसका भाई राखी बेचने के लिए बाइक से जा रहे थे. देंगनी के पास पार्वती नदी की पुलिया पर तेज बहाव होने व पुलिस जाब्ता के काफी मना करने के बावजूद पुलिया पार कर रहे थे. इस दौरान पुलिया पर तेज बहाव में दोनों युवक बहने लगे. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व पुलिस जाब्ता ने एक युवक को तो बचा लिया लेकिन रूपेश तेज बहाव के साथ नदी में बह गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. हेड कॉन्स्टेबल हरवीर सिंह के नेतृव में पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने भी नदी में युवक की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

Reporter-Ram Mehta

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- अपनी उम्र से बड़े पार्टनर पर क्यों मर-मिटते हैं लड़के-लड़कियां, आप भी जानिए खासियतें

यह भी पढ़ें- महज 20 की उम्र में कमसिन हसीना अवनीत कौर ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, फोटोज वायरल

Trending news