बारां में रुकेगी अजमेर से भागलपुर जाने वाली ट्रेन, सांसद ने हरी झंडी दिखा किया रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311521

बारां में रुकेगी अजमेर से भागलपुर जाने वाली ट्रेन, सांसद ने हरी झंडी दिखा किया रवाना

बारां रेलवे स्टेशन पर शनिवार को इस ट्रेन का पहली बार ठहराव हुआ. इसके माध्यम से बारां जिला अजमेर, जयपुर, सतना, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, पटना और भागलपुर स्टेशनों से जुड़ गया है.

 

बारां में रुकेगी अजमेर से भागलपुर जाने वाली ट्रेन, सांसद ने हरी झंडी दिखा किया रवाना

Baran: जिले को आज बड़ी सौगात मिली है, अजमेर से चलकर पटना होते हुए भागलपुर जाने वाली ट्रेन का ठहराव शुरू हुआ है. सांसद दुष्यंत सिंह के प्रयासों से इस ट्रेन को रेलवे बोर्ड ने हाल ही में ठहराव की स्वीकृति दी थी, जिसका पहला ठहराव शुक्रवार को हुआ.

रेलवे मार्ग द्वारा पूर्वोत्तर से अछूते रहे बारां जिले को अजमेर भागलपुर ट्रेन के ठहराव की सौगात मिली है. इस ट्रेन के माध्यम से बारां जिला अजमेर, जयपुर, सतना, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, पटना और भागलपुर स्टेशनों से जुड़ गया है. सांसद दुष्यंत सिंह के प्रयासों से रेलवे बोर्ड ने हाल ही इस ट्रेन को ठहराव की अनुमति दी थी, जिसके बाद आज बारां रेलवे स्टेशन पर इस ट्रेन का पहली बार ठहराव हुआ.

सांसद दुष्यंत सिंह ने ट्रेन के चालक परिचालक का स्वागत कर ट्रेन को हरी झंडी दिखा आगे के लिए रवाना किया. इसके बाद बारां के विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने सांसद दुष्यंत सिंह का साफा और माला पहनाकर ट्रेन से ठहराव के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष जगदीश मीणा, पूर्व जिला प्रमुख नंदलाल सुमन, भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे । सांसद दुष्यंत सिंह ने सोगरिया से नई दिल्ली ट्रेन को बारां तक विस्तारित करने के प्रस्ताव और शहर के पास स्तिथ सुंदलक रेलवे स्टेशन को लॉजिस्टिक पार्क के रूप में विकसित करने के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी.

Reporter- Ram Mehta

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

 

Trending news