Chohtan: 1 किलो स्मैक, एक देसी पिस्टल और दो बाइक के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1292791

Chohtan: 1 किलो स्मैक, एक देसी पिस्टल और दो बाइक के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

मामले में आरोपी मूलाराम विश्नोई शिक्षक है रीट भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में निलंबित चल रहा है. वहीं सुरेश कुमार व ओम प्रकाश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट व लूट के मामले दर्ज हैं. 

 Chohtan: 1 किलो स्मैक, एक देसी पिस्टल और दो बाइक के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

Chohtan: बाड़मेर जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में जिले भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत चौहटन थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 किलो स्मैक, दो मोटरसाइकिल व एक अवैध पिस्टल को बरामद करने में सफलता हासिल की है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि धनाऊ के पास कुछ लोग अवैध मादक पदार्थों की सप्लाई करने आ रहे हैं. जिस पर चौहटन थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने धनाऊ सरहद में धोरीमन्ना फांटा के पास नाकेबंदी कर दो बाइक पर सवार चार लोगों को दस्तयाब कर उनकी तलाशी ली  तो उनके पास में 1 किलो स्मैक व एक देसी पिस्टल बरामद हुई.

जिस पर चौहटन पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश पुत्र सांवलाराम, सुरेश पुत्र किसनाराम, माला राम पुत्र रामलाल, सुरेश पुत्र भागीरथ राम के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. वहीं आरोपियों द्वारा परिवहन में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जब्त किया है. कार्रवाई के दौरान एक आरोपी की तबीयत बिगड़ गई जिसको बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

साथ ही इस पूरे मामले में आरोपी मूलाराम विश्नोई शिक्षक है रीट भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में निलंबित चल रहा है. वहीं सुरेश कुमार व ओम प्रकाश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट व लूट के मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है और गहन पूछताछ कर रही है कि यह मादक पदार्थ स्मैक कहां से खरीद कर लाए थे और इसको आगे कहां सप्लाई करने जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news