शिक्षा के मंदिर में टीचर करता है घिनौनी हरकत, छात्राएं बोलीं- गलत जगह पर लगाता है हाथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1423695

शिक्षा के मंदिर में टीचर करता है घिनौनी हरकत, छात्राएं बोलीं- गलत जगह पर लगाता है हाथ

बाड़मेर के गुडामालानी उपखंड क्षेत्र में स्टूडेंट टीचर रिलेशनशिप को शर्मसार करने वाला मामला. शिक्षक करता था अश्लील हरकतें , छात्राओं ने सुनाई आपबीती .

फाइल फोटो

Barmer: बाड़मेर के गुडामालानी उपखंड क्षेत्र में स्कूल शिक्षक व शिष्या के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला आया सामने. एक स्कूल शिक्षक पर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने व अश्लील हरकत करने के गंभीर आरोप लगे हैं. जिसके बाद ग्रामीणों ने स्कूल प्रशासन व उपखंड अधिकारी को शिकायत दर्ज करवाई है, साथ ही शिक्षक को तुरंत प्रभाव से स्कूल छोड़ कर अन्य जगह तबादला करवाकर चले जाने की चेतावनी दी है. पूरा मामला गुड़ामालानी उपखंड क्षेत्र की एक सीनियर सैकेंडरी स्कूल का है. यह पूरा घटनाक्रम एक महीने पुराना बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार स्कूल में कार्यरत व्याख्याता शैतान स्कूल की छात्राओं को बोर्ड परीक्षा में कम नंबर भेजने की धमकी देकर उनके साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें करता था और बोर्ड कक्षाओं की छात्राओं को अन्य जगह बुलाकर बैड टच करता था. जिसका छात्राओं ने विरोध करने पर नकल के प्रकरण में फसाने की धमकियां दिया करता था. जब यह बात स्कूली छात्राओं ने अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक को चेतावनी देते हुए, तुरंत स्कूल से अन्य जगह ट्रांसफर करवा कर चले जाने की बात कही और दोबारा स्कूल में दिखने पर पिटाई करने की भी चेतावनी दी.

वहीं कार्यवाहक स्कूल प्रिंसिपल नारायण दास स्वामी का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद में तुरंत शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को इस मामले से अवगत करवा दिया गया है, जैसे ही निर्देश मिलेंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. वहीं गुडामालानी उपखंड अधिकारी को इस मामले की गोपनीय शिकायत मिलने के बाद उपखंड अधिकारी ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी और जांच के बाद शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

गौरतलब है कि जिस शिक्षक पर छात्राओं ने छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है वह शिक्षक शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है. पति और पत्नी के बीच अनबन के चलते पत्नी ने भरण पोषण का दावा किया हुआ है.

खबरें और भी हैं...

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Trending news