Barmer News: तबीयत बिगड़ने से शिक्षक की मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2414684

Barmer News: तबीयत बिगड़ने से शिक्षक की मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

Barmer News: बाड़मेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र में देर रात एक शिक्षक की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई. दूसरे शिक्षकों ने अस्पताल पहुंचाया, जंहा उसकी मौत हो गई.

Barmer News: तबीयत बिगड़ने से शिक्षक की मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
Barmer News: बाड़मेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र में देर रात एक शिक्षक की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद साथ में रह रहे दूसरे शिक्षकों ने अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद रामसर थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शिक्षक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया.
 
जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चाड़वा तकताबाद में कार्यरत कोटा निवासी शिक्षक भानु प्रकाश मेहरा मंगलवार को ही छुट्टी से वापस स्कूल आए थे. स्कूल की छुट्टी के बाद वह अपने साथी शिक्षकों के साथ गागरिया स्थित मकान चले गए थे और रात को भोजन करने के बाद उनकी अचानक ही तबीयत बिगड़ गई. 
 
उसके बाद शिक्षक को गागरिया के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सकों ने बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने शिक्षक को मृत घोषित कर दिया. रामसर थाना पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर मृतक शिक्षक के परिजनों को सूचना दी.
 
वहीं शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों के कोटा से बाड़मेर पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएग. पुलिस परिजनों की रिपोर्ट मिलने के बाद मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्यवाही करेगी.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएंLatest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news