Barmer News: ऑनलाइन गेमिंग पैसों के लेनदेन को लेकर परेशान बीएड के स्टूडेंट ने उठाया ये बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2295679

Barmer News: ऑनलाइन गेमिंग पैसों के लेनदेन को लेकर परेशान बीएड के स्टूडेंट ने उठाया ये बड़ा कदम

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बीएड करने वाले छात्र ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि ऑनलाइन गेम में पैसे चले जाने के कारण छात्र परेशान था.  

Baran News Zee Rajasthan

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में 24 वर्षीय बीएड करने वाले छात्र ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर शहर की जटियों का नयावास शास्त्री नगर निवासी विक्रम पुत्र बाबूलाल उम्र 24 वर्ष जो बीएड प्रथम वर्ष का स्टूडेंट है और आज अपने घर पर ही रूम में फांसी का फंदा लगा लिया. परिजनों को जानकारी लगने पर तुरंत फंदे से नीचे उतार कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जांच चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के भाई देवेंद्र ने बताया कि मेरा छोटा भाई विक्रम जयपुर से बीएड कर रहा था. ऑनलाइन गेम में पैसे चले जाने के कारण परेशान था और आज घर के रूम में फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. 

परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस ने मृग दर्ज पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने के मृतक के मोबाइल को भी कब्जे में लेकर ऑनलाइन गेमिंग में पैसे व फाइनेंस के लेनदेन को लेकर भी जांच पड़ताल में जुट गई है. 

मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया, जिसके बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया. मृतक विक्रम की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और अब आत्महत्या करने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 
 
Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन 7 जिलों में आंधी के साथ होगी बारिश

यह भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal 17 June 2024: इन राशियों पर रहेगी आज महादेव की असीम कृपा

Trending news