Barmer News: प्रेमिका के घरवालों से बचकर पाकिस्तान से गर्लफ्रेंड की चुनरी लेकर भागा प्रेमी, हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403045

Barmer News: प्रेमिका के घरवालों से बचकर पाकिस्तान से गर्लफ्रेंड की चुनरी लेकर भागा प्रेमी, हुआ गिरफ्तार

Barmer News: राजस्थान में पकड़ा गए पाक नागरिक ने सीमा सुरक्षा बल व सुरक्षा एजेंसी को पूछताछ में बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था लेकिन उसके परिजनों ने उसको पकड़ने की कोशिश की. 

Barmer News

Chauhtan, Barmer News: दो दिन पहले सीमा पर पाकिस्तान से तारबंदी क्रॉस कर भारत में आए पाक नागरिक के मामले में अब नया मोड़ सामने आया है. पाक नागरिक ने सीमा सुरक्षा बल व सुरक्षा एजेंसी को पूछताछ में बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था लेकिन उसके परिजनों ने उसको पकड़ने की कोशिश की तो वह पकड़े जाने के डर से रात के अंधेरे वहां से भाग गया और तारबंदी पार कर भारतीय सीमा में घुस गया, जिससे विभिन्न सुरक्षा एजेंसीया संयुक्त पूछताछ कर रही है. 

तारबंदी पार कर भारत की सीमा में घुसने वाले पाक नागरिक जगसी पुत्र परशु कोली ने सुरक्षा एजेंसी की पूछताछ में बताया कि उसका घर अंतर्राष्ट्रीय सीमा से 35 किलोमीटर दूर है और सरहद से 8 किलोमीटर दूर पाकिस्तान में ही उसकी प्रेमिका का घर है. प्रेमिका को भगाने की नीयत से वह उसके घर पहुंचा था लेकिन प्रेमिका के परिजनों ने देख लिया तो पकड़ने की कोशिश की. 

यह भी पढ़ेंः Jodhpur News: जोधपुर में 1 साल की मासूम से रेप, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

उसके बाद वह प्रेमिका की चुनरी लेकर भाग गया और एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या का भी प्रयास किया लेकिन पेड़ की टहनी टूट गई. उसके बाद प्रेमिका के परिजनों द्वारा पीछा करने के डर से भागने के दौरान दिशा भ्रमित हो गया और बॉर्डर की तारबंदी पार कर भारत में घुस गया. 

पाक नागरिक जगसी के पास मोबाइल फोन व 2 सिम मिले हैं, जिसमें भी सुरक्षा एजेंसियों को प्रेमिका व उसके दोस्तों से बातचीत करने की चैट मिली है. फिलहाल सीमा सुरक्षा बल में युवक को सेड़वा थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. पकड़ा गया पाक नागरिक युवक जगसी 11वीं कक्षा में पढ़ता है. हिंदी व इंग्लिश दोनों भाषा भी ठीक तरीके से जानता व समझता है. 

गौरतलब है कि पाकिस्तान के थारपारकर जिले के खारोड़ी निवासी जगसी पुत्र परशु कोली शनिवार रात्रि को तारबंदी पारकर भारतीय सीमा में घुस गया था और पैदल चलकर बॉर्डर से दूर 15 किलोमीटर झड़पा गांव पहुंच गया था. जहां पर ग्रामीणों को संदिग्ध लगने पर पकड़ कर पूछताछ की तो वह पाक नागरिक निकाला. इसके बाद उन्होंने सेड़वा थाना पुलिस को सूचना देकर पाक नागरिक को पुलिस के हवाले कर दिया था. 

यह भी पढ़ेंः खाटूश्यामजी के भक्तों के लिए खुशखबरी, अब सीधें ट्रेन से पहुंच सकेंगे बाबा के दरबार

वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा का कहना है कि पाक नागरिक को आज बाड़मेर जिला मुख्यालय संयुक्त पूछताछ के लिए लाया गया है, जहां पर विभिन्न सुरक्षा एजेंसी या उससे गहन पूछताछ करने में जुटी हुई है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news