Jodhpur News: जोधपुर में 1 साल की मासूम से रेप, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2402837

Jodhpur News: जोधपुर में 1 साल की मासूम से रेप, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Jodhpur News: राजस्थान का जोधपुर जिले से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. 27 अगस्त को 1 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है. 

Jodhpur News

Jodhpur News: राजस्थान का जोधपुर जिले से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. आज यानी मंगलवार 27 अगस्त की सुबह एक अस्पताल में क्वार्टर के पीछे नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया. 

वहीं, पुलिस इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही थी कि दूसरी जगह पर 1 साल की बच्ची से रेप की वारदात सामने आई. इस मामले के बाद पूरे पुलिस महकमे और शहर को हिला दिया है. फिलहाल पुलिस इन मामलों में जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: सात समंदर पार करके रेप करने राजस्थान आता था ये इंसान, 250 लड़कियों की लूटी इज्जत

पहला मामला 25 अगस्त की रात का है. शहर के महात्मा गांधी अस्पताल में एक नाबालिक के साथ गैंगरेप का है. इस मामले में पीड़िता का मेडिकल होने के बाद उसका बयान लिया गया. एसीपी अनिल कुमार ने इस मामले को लेकर बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. अभी फिलहाल दो लोग हिरासत में ले लिए गए हैं. बाकी की तलाश जारी है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: नाना ने अपनी हवस मिटाने के लिए 3 साल की नातिन से किया Rape, बच्ची का इलाज जारी
 
जानकारी के अनुसार, 25 अगस्त को शाम के समय नाबालिग अपने घर से बिना बताए चली गई, जिसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. वहीं, उसी रात महात्मा गांधी अस्पताल और रेलवे स्टेशन रोड पर घूमते हुए आरोपी उसे बहला फुसलाकर अस्पताल परिसर में ले गया और कमरे में उसके साथ गैंगरेप किया. इधर, आज यानी 27 अगस्त को 1 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है. अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

1 महीने में नाबालिग से दुष्कर्म की 5वां मामला 
13 अगस्त को 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म.
19 अगस्त को ढाई साल की बच्ची का दुष्कर्म.
21 अगस्त को 3 साल की बच्ची का दुष्कर्म.
26 अगस्त को 16 साल की बच्ची का गैंगरेप.
27 अगस्त को 1 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news