Barmer: गिफ्ट देने के बहाने प्रेमिका को बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंग रेप
Advertisement

Barmer: गिफ्ट देने के बहाने प्रेमिका को बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंग रेप

Barmer news: बाड़मेंर के शिव इलाके में हैवानियत की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां हैवानों ने एक नाबालिग को जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंग रेप किया, फिर काम की बालियां छीनकर भाग गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Barmer: गिफ्ट देने के बहाने प्रेमिका को बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंग रेप

Barmer: सरहदी बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंग रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आरोपी ने दिया था नोकिया का फोन

परिवादी ने शिव थाने में रिपोर्ट देकर बताया उसकी नाबालिग वहीं रात को घर से गायब हो गई थी, जिसके बाद परिवार जनों ने इधर-उधर तलाश की तो सुबह के समय वह घर के पास बैठी हुई मिली जब नाबालिग को घर ले जाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि एक शादी में रामाराम पूनिया नामक युवक से उसकी मुलाकात हुई थी. उस दौरान रामाराम ने उसको नोकिया का एक मोबाइल फोन दिया था, उसके बाद से ही हम दोनों लगातार बात करते थे. रात को करीब 1:00 बजे रामाराम ने फोन कर नाबालिग को गिफ्ट देने के बहाने सड़क पर बुलाया. 

गैंग रेप किया और कान बालियां उतार कर ले गए आरोपी

वहां स्कार्पियो में दो अन्य युवक भी बैठे थे. पूछने पर खुद के दोस्त बताया. उसके बाद में गाड़ी में बैठा कर जूस पिलाया. नाबालिग बेहोश हो गई, रामाराम और उसके दो साथियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. नाबालिग को सुनसान जगह पर पटक कर उसके कानों में पहनी सोने की बालियां और नोकिया का मोबाइल लेकर भाग गए.

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट का मामला किया दर्ज

पुलिस ने तीनों ही आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित गैंग रेप की गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र पाल सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए अलग-अलग पुलिस की टीमों का गठन किया है जो लगातार तलाश कर रही है और जल्द ही आरोपियों को दस्तयाब कर लिया जाएगा. वहीं नाबालिग का मेडिकल करवा दिया है.

ये भी पढ़ें...

जोहान्सबर्ग में हुआ जोरदार ब्लास्ट, धमाके से हवा में उड़ गईं कारें...देखिए Video

Trending news