Barmer: पिता की जयंती पर मानवेंद्र सिंह जसोल ने वापस भाजपा में जाने के दिए संकेत!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2042231

Barmer: पिता की जयंती पर मानवेंद्र सिंह जसोल ने वापस भाजपा में जाने के दिए संकेत!

Barmer news: मारवाड़ की धोरा धरती से निकलकर पहले देश की रक्षा के लिए सेना में सेवा व उसके बाद पूर्व वित्त,विदेशी व रक्षा मंत्री रहे जसवंत सिंह जसोल की जयंती विभिन्न समाज सेवा के कार्यक्रमों के रूप में मनाई जा रही है.

मानवेंद्र सिंह जसोल

Barmer news: मारवाड़ की धोरा धरती से निकलकर पहले देश की रक्षा के लिए सेना में सेवा व उसके बाद पूर्व वित्त,विदेशी व रक्षा मंत्री रहे जसवंत सिंह जसोल की जयंती विभिन्न समाज सेवा के कार्यक्रमों के रूप में मनाई जा रही है. जयंती के उपलक्ष में बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर रक्तदान किया .

प्रमाण पत्र देकर सम्मानित
मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में आयोजित विशाल रक्तदान शिविर में जसवंत सिंह के पुत्र व पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल, पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी, बाड़मेर विधायक प्रियंका चौधरी, शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने पहुंच कर रक्तदान करने वाले युवाओं का होसला अफजाई किया और स्व जसवंत सिंह जसोल की तस्वीर के आगे पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान रक्तदान करने वाले युवाओं को रक्तदान प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया गया.

विशाल रक्तदान शिविर
 जयंती के मौके पर कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए मानवेंद्र सिंह जसोल ने राजनीतिक चुटकी लेते हुए कहा कि अभी मौसम ऐसा ही है और मौसम के अनुसार कार्यकर्ताओ में जोश बढ़ता घटता रहता है लेकिन आज कार्यकर्ताओं में जोश का माहौल है. साथ ही विधानसभा चुनाव के बाद राजस्थान भाजपा में वसुंधरा युग की समाप्ति के बाद मानवेंद्र सिंह जसोल के वापस बीजेपी में जाने की राजीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म हैं. 

बीजेपी में घर वापसी के सवाल मानवेंद्र सिंह ने इशारों में भाजपा में जाने के संकेत देते हुए कहा मौसम अच्छा बना हुआ है मौसम कब बदलता है देखो.

चुनाव में मिली हार पर बोलें मानवेंद्र सिंह
सिवाना विधानसभा से चुनाव में मिली हार के बाद मानवेंद्र सिंह जसोल ने निराशा जाहिर करते हुए कहा कि मेरा वहां जाने का मन नहीं था लेकिन पार्टी ने भेज दिया तो जाकर चुनाव लड़ लिया और सिवाना की जनता को एक ही मैसेज है हमेशा प्रेम और भाईचारे के साथ रहना.
रक्तदान शिविर कार्यक्रम में बाड़मेर नगर परिषद सभापति दिलीप माली चौहटन के पूर्व विधायक तरुण राय कागा कांग्रेस के युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे .

यह भी पढ़ें: त्रिस्तरीय जनसुनवाई में आमजन की समस्या का होगा समाधान, हर माह के गुरुवार को कार्यक्रम

Trending news