Barmer News: लूट व मारपीट के मामले में पुलिस ने दिखाई तत्परता, 24 घंटे के भीतर एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326467

Barmer News: लूट व मारपीट के मामले में पुलिस ने दिखाई तत्परता, 24 घंटे के भीतर एक आरोपी गिरफ्तार

Barmer big News: बाड़मेर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र में मारपीट व लूट के मामले में बाड़मेर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं एक नाबालिक को संरक्षण में लिया है. 

barmer news

Barmer big News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र में मारपीट व लूट के मामले में बाड़मेर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं एक नाबालिक को संरक्षण में लिया है. बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार के अनुसार 7 जुलाई को सणाउ निवासी किशन सिंह ने पेश होकर रिपोर्ट दी की वह 6 जुलाई रात करीब 9 बजे टैक्सी स्टैंड पर खड़ा था. 

उसी समय दो युवक उसकी गाड़ी के पास आए और अपने घर पर किसी की डेथ (म्रत्यु) होना बताकर मांगता गांव चलने को कहा. इस पर टैक्सी ड्राइवर किशन सिंह ने 1500 रुपये किराया बताकर उनके साथ मांगता गांव की तरफ निकल गया. बीच रास्ते में उन दोनों युवकों ने गाड़ी रुकवा कर ड्राइवर के साथ मारपीट कर गाड़ी छीनने का प्रयास किया. 

यह भी पढ़ें- नगर परिषद ने शुरू किया पौधरोपण अभियान,1 लाख पौधे लगाने का लक्ष्य

गाड़ी ड्राइवर की चीख पुकार सुनकर आसपास के खेत के लोग भाग कर गाड़ी के पास पहुंचे. तब तक गाड़ी में सवार दोनों युवक टैक्सी ड्राइवर से 35000 रुपये व गले में पहनी सोने की चैन छीन कर भाग गए. बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने मामले में तत्परता दिखाते हुए पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई. वहीं अलग-अलग टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की. 

बाड़मेर पुलिस ने मारपीट और लूट के मामले में तत्परता दिखाते हुए जालौर जिले के सरवाना निवासी चेतन राम पुत्र पूनमाराम मेघवाल को गिरफ्तार किया. वहीं उसके एक नाबालिक सहयोगी को संरक्षण में लिया है. पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Dams: मानसून के प्रवेश के बाद बदल रही प्रदेश के बांधों की तस्वीर

वहीं लूट की गई राशि व सोने की चैन को बरामद करने का पुलिस प्रयास कर रही है. पुलिस पूछताछ में चेतन राम ने और भी कई खुलासे किए हैं. पुलिस उन सभी वारदातों की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस चेतनराम से गहन पूछताछ कर रही है व उससे अन्य कई वारदात खुलने की संभावना जताई जा रही है.

Trending news